logo-image

Shah Rukh Khan Video: जवान के लिए शाहरुख खान ने जीता बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, स्टेज पर दी मजेदार स्पीच

इस अवॉर्ड को हासिल करने के बाद शाहरुख ने दुनियाभर में बसे अपने फैंस से वादा किया कि वो हमेशा ऐसे ही उनका मनोरंजन करते रहेंगे.

Updated on: 21 Feb 2024, 04:05 PM

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan At Dada Saheb Phalke Award: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. एक्टर ने पिछले दो सालों में सक्सेस का दोगुना मजा चखा है. शाहरुख खान ने 'पठान' और 'जवान' जैसी दो ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दी हैं. वहीं उनकी तीसरी फिल्म 'डंकी' भी शानदार रही है. खासतौर पर शाहरुख को फैंस ने जवान में ज्यादा पसंद किया था. इस फिल्म के लिए एक्टर ने हाल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड जीता है. मंगलवार को मुंबई में दादा साहेब इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2024 आयोजित किया था. इस अवॉर्ड शो में शाहरुख खान को 'बेस्ट एक्टर' का अवॉर्ड दिया गया है. फिल्म 'जवान' (Jawan) में धमाकेदार परफॉरमेंस के लिए शाहरुख को इस पुरस्कार से नवाजा गया है. 

SRK को अब अवॉर्ड जीतने की उम्मीद नहीं

20 फरवरी को मुंबई में दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड शो हुआ था. इस ग्रैंड शो में सभी बहुत से फिल्मी सितारे शामिल हुए थे. सितारों से सजी इस शाम में किंग खान काफी डैशिंग लुक में पहुंचे थे. उन्होंने ब्लैक टक्सीडो सूट पहना था. व्हाइट शर्ट में शाहरुख हमेशा की तरह चार्मिंग लग रहे थे. अवॉर्ड जीतने के बाद शाहरुख ने अपने मजेदार अंदाज में एक स्पीच भी दी थी. उनकी ये स्पीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस स्पीच में शाहरुख ने काफी इमोशनल बातें भी कीं. उन्होंने कहा कि वो अब ऐसे अवॉर्ड जीतने की उम्मीद नहीं रखते हैं. हालांकि, उन्हें अवॉर्ड्स बहुत पसंद हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Duygu SRKian (@duygu_srkian)

जवान की टीम का किया धन्यवाद

शाहरुख ने अवॉर्ड जीतने के बाद कहा, 'बहुत साल हो गए जब मुझे बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था. तो ऐसा लगने लगा था कि अब मिलेगा ही नहीं. मुझे बहुत खुशी है, मुझे अवॉर्ड्स बहुत अच्छे लगते हैं. शाहरुख ने जवान' के साथी कलाकार और पूरी टीम का भी शुक्रिया किया था. उन्होंने कहा, एक आर्टिस्ट का काम महत्व नहीं रखता, उसके आसपास के सभी लोग मिलकर उसे तैयार करते हैं'. उन्होंने डायरेक्टर एटली, म्यूजिक कम्पोजर अनिरुद्ध रविचंदर, नयनतारा और विजय सेतुपति सभी को मेंशन किया. 

किंग खान ने फैंस से किया ये अटूट वादा

इस अवॉर्ड को हासिल करने के बाद शाहरुख ने दुनियाभर में बसे अपने फैंस से वादा किया कि वो हमेशा ऐसे ही उनका मनोरंजन करते रहेंगे. किंग खान बोले, मैं भारत और विदेश में रह रहे लोगों से वादा करता हूं, मैं हमेशा कड़ी मेहनत करता रहूंगा, जितने ज्यादा साल हो सका, हमेशा एंटरटेन करता रहूंगा. इसके लिए मुझे डांस करना पड़े, गिरना पड़े, उड़ना पड़े, लड़ना पड़े, रोमांस करना पड़े, बुरा बनना पड़े या अच्छा बनना पड़े मैं हमेशा मेहनत करता रहूंगा.'