logo-image

शाहरुख-गौरी की मुश्किलें बढ़ी, बेटे से मिलने की अनुमति नहीं

क्रूज ड्रग्स मामले ( cruise drug case ) में किंग खान ( Shah Rukh ) और उनके बेटे आर्यन खान ( Aryan Khan ) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन को उनके परिवार के लोगों से नहीं मिलने दिया जा रहा है

Updated on: 12 Oct 2021, 10:20 PM

नई दिल्ली:

क्रूज ड्रग्स मामले ( cruise drug case ) में किंग खान ( Shah Rukh ) और उनके बेटे आर्यन खान ( Aryan Khan ) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन को उनके परिवार के लोगों से नहीं मिलने दिया जा रहा है. यही वजह है कि जब से उनको गिरफ्तार किया गया है 2 अक्टूबर को तब उनको ​परिजनों से मिलने नहीं दिया गया है. खान परिवार के बहुत करीबी दोस्त सुभाष के झा ने बताया कि शाहरुख खान और गौरी खान आर्यन से मिलने की अनुमति के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं. 

यह खबर भी पढ़ें- BJP सांसद मनोज तिवारी घायल, हॉस्पिटल में भर्ती... जानिए कैसे लगी चोट?

अच्छा चलो...विजिटिंग राइट्स नहीं तो कम से कम एक बार अपने बेटे से मिलने तो दो. लेकिन फिर भी उनको आर्यन से मिलने की अनुमति नहीं दी गई. ऐसे में आर्यन की मां गौरी खान बेटे से मिलने के लिए काफी परेशानी दिखाई दे रही हैं. दरअसल, उनको यह आश्चर्य है कि उनके बेटे को कठोर अपराधियों के साथ क्यों बंद किया जा रहा है. उसको अपने मां-बाप से मिलने जैसे मूलभूत अधिकारियों से वंचित क्यों रखा जा रहा है. वह अभी एक बच्चा है और उसके साथ इस तरह का बरताव नहीं किया जाना चाहिए.

यह खबर भी पढ़ें- क्या BJP छोड़ कांग्रेस में शामिल होंगे वरुण गांधी? जानिए उनका जवाब

एक करीबी दोस्त का मानना है कि आर्यन का कोई आपराधिक रिकॉर्ड भी नहीं है. वह बहुत ही व्यवहारिक और सभी लोगों के प्रति बहुत विनम्र है. फिर किस लिए उसको जेल में रखा जा रहा है. अब उनको केवल बुधवार को इंतजार है कि कोर्ट से आर्यन को जमानत मिले और वह उसको लेकर घर जाएं. आपको बता दें कि मुंबई की विशेष एनडीपीएस अदालत ने सोमवार को आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई 13 अक्टूबर तक के लिए टाल दी है, क्योंकि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मामले में अपना जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा है. साथ ही, विशेष एनडीपीएस कोर्ट के विशेष न्यायाधीश वी.वी. पाटिल ने अन्य आरोपियों अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नूपुर सतीजा और मोहक जसवाल की जमानत याचिकाओं को भी सुनवाई बुधवार को मुकर्रर की है.