logo-image

शाबिर अहलूवालिया ने प्यार का पहला नाम राधा मोहन में अपने किरदार को लेकर किया खुलासा

शाबिर अहलूवालिया ने प्यार का पहला नाम राधा मोहन में अपने किरदार को लेकर किया खुलासा

Updated on: 23 Apr 2022, 07:15 PM

मुंबई:

कुमकुम भाग्य के अभिनेता शाबिर अहलूवालिया ने प्यार का पहला नाम राधा मोहन में अपनी अलग भूमिका निभाने के बारे में चर्चा की। वह अपने 30 के दशक के मध्य में एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे, जिसका किरदार पूरा अलग है।

अभिनेता ने अपने चरित्र को समझने और यह उनके लिए कितना चुनौतीपूर्ण था, इस बारे में विस्तार से बताया।

शाबिर ने खुलासा किया, मैंने एक अलग किरदार निभाने से कभी दूरी नहीं बनाई। वास्तव में, मैं इसे लेकर हमेशा उत्साहित रहता हूं, चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाने से मैं हमेशा एक बेहतर अभिनेता बना हूं, मैं इस कार्य से कभी पीछे नहीं हटा।

कुमकुम भाग्य में अपने चरित्र अभि को प्यार का पहला नाम राधा मोहन में मोहन के रूप में बदलने के बारे में साझा करते हुए उन्होंने बताया कि मेरा नया किरदार प्यार का पहला नाम राधा मोहन में मोहन, कुमकुम भाग्य में मेरे द्वारा निभाए गए किरदार से बिल्कुल अलग है।

उन्होंने आगे कहा, मुझे यह जोड़ना होगा कि अभि से मोहन में बदलना भी आसान नहीं था, लेकिन मैंने कुछ महीनों तक इस पर कड़ी मेहनत की है और यह निश्चित रूप से मुझे इस किरदार को पूरी तरह से अलग तरीके से निभाने में मदद करेगा।

प्यार का पहला नाम राधा मोहन जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.