logo-image

शब्बीर अहलूवालिया प्यार का पहला नाम राधा मोहन में मुख्य भूमिका निभाने को तैयार

शब्बीर अहलूवालिया प्यार का पहला नाम राधा मोहन में मुख्य भूमिका निभाने को तैयार

Updated on: 07 Apr 2022, 06:40 PM

मुंबई:

कुमकुम भाग्य से सात साल तक जुड़े रहने के बाद अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया आगामी शो प्यार का पहला नाम राधा मोहन में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

शब्बीर ने कहा, इतने लंबे समय तक कुमकुम भाग्य का हिस्सा रहने के बाद, मैं एक ऐसा किरदार निभाना चाहता था, जो मेरे लिए अलग हो। मैं चाहता था कि मेरे अगले शो में एक दिलचस्प कहानी हो। तभी प्यार का पहला नाम राधा मोहन मेरे पास आया। यह वास्तव में एक आकर्षक कहानी है, बहुत ही अनोखी और ट्विस्ट से भरी हुई है।

अपने किरदार के बारे में बताते हुए अभिनेता ने कहा, मैं व्यक्तिगत रूप से मोहन के किरदार को लिखने के तरीके से प्यार करता हूं। मोहन कई अलग-अलग रंगों के साथ एक मजबूत, अच्छी तरह से परिभाषित लेकिन चुनौतीपूर्ण किरदार है। वह अपने 20 के दशक में काफी आकर्षक थे, लेकिन अपने में 30 के दशक के मध्य में, उनके जीवन ने पूर्ण रूप से 360-डिग्री मोड़ ले लिया।

उन्होंने आगे कहा, उन्होंने जीवन में अपनी पहचान और उद्देश्य खो दिया है। लेकिन दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि वह इस समय क्या हैं और आगे उनके जीवन में क्या होगा।

जी टीवी पर जल्द ही प्यार का पहला नाम राधा मोहन का प्रीमियर होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.