News Nation Logo

शबाना आजमी ने उदयपुर हत्याकांड पर किया ट्वीट, बोलीं- हिंसा के लिए कोई स्थान नहीं...

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 29 Jun 2022, 03:28:34 PM
shabana azmi

शबाना आजमी ने उदयपुर हत्याकांड पर किया ट्वीट (Photo Credit: फोटो- @azmishabana18 Instagram)

नई दिल्ली:  

राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं. इस मामले में बॉलीवुड सेलेब्स भी ट्वीट कर रहे हैं. लकी अली, कंगना रनौत, गौहर खान, रणवीर शौरी, अनुपम खेर, देवोलीना भट्टाचार्जी, स्वरा भास्कर समेत कई सेलेब्स ने इस पर रिएक्शन दिया है. वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने उदयपुर में हुई घटना की कड़ी निंदा करते हुए ट्वीट किया है. शबाना आजमी ने अपने ट्वीट में दोषियों को कड़ी सजा की मांग की है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने लिखा, 'मैं उदयपुर में हुई वीभत्स हत्या की निंदा करती हूं. दोषियों को सजा मिलनी चाहिए और कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए. समाज में हिंसा के लिए कोई स्थान नहीं है.' शबाना आजमी के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं.

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस मामले की निंदा करते हुए लिखा, 'शांति फैलाने वाले दूतों के पास अशांति फैलाने वाले हथियार? क्या ये प्री-प्लान्ड मर्डर था या शांति के लिए ऐसे हथियार रखना नॉर्मल है.' 

बता दें कि राजस्थान के उदयपुर में हुई टेलर कन्हैया लाल की हत्या मामले की जांच गृह मंत्रालय ने एनआईए को सौंपी है. राजस्थान में धारा 144 लगा दी गई है. कन्हैया लाल को कई दिनों पहले से जान से मारने की मिल रही थी जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में भी की थी. धमकियों की वजह से कन्हैया लाल ने कई दिनों तक दुकान भी नहीं खोली.

First Published : 29 Jun 2022, 03:28:34 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.