logo-image

शबाना आजमी ने पीएम नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई तो लोगों ने पूछा- कब पाकिस्तान जा रही हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री शाबाना आजमी ( Shabana Azmi) एक बार फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोल (troll) हो गई हैं.

Updated on: 25 May 2019, 08:08 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री शाबाना आजमी ( Shabana Azmi) एक बार फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोल (troll) हो गई हैं. 17वें लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में बीजेपी (BJP) की बड़ी जीत के बाद एक्ट्रेस शबाना आजमी ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को जीतने की बधाई दी. उन्होंने ट्वीट किया और वो ट्रोल हो गई. लोगों ने यहां तक कह डाला कि शबाना आजमी को पाकिस्तान चले जाना चाहिए.

शबाना आजमी ने अपने ट्वीट लिखा कि ये जनमानस की बड़ी जीत है नरेंद्र मोदी (PM Modi) और एनडीए (NDA) और बीजेपी (BJP) को बहुत-बहुत बधाई. उनके ट्वीट के आते ही लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, टिकट बुक करा लिया समझौता एक्सप्रेस (samjhauta express) का या फिर पैदल ही निकल रही हो. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, फिर कब पाकिस्तान जा रही हो.

बता दें कुछ दिनों पहले शबाना आजमी ने कहा था कि अगर नरेंद्र मोदी वापस से जीते तो वो भारत छोड़ देंगी. इसके बाद शबाना आजमी ने अपने बयान में कहा था कि ये फेक न्यूज है और ऐसा बयान उन्होंने कभी नहीं दिया था. बता दें कि शबाना आजमी मासूम, अर्थ, पार, अंकुल, शतरंज के खिलाड़ी, अमर अकबर एंथोनी जैसी फिल्म में नजर आई हैं.