logo-image

जिद्दी दिल-माने ना में देशभक्ति के किरदार के बारे में शालीन मल्होत्रा ने बताया

जिद्दी दिल-माने ना में देशभक्ति के किरदार के बारे में शालीन मल्होत्रा ने बताया

Updated on: 22 Aug 2021, 07:20 PM

नई दिल्ली:

शो जिद्दी दिल-माने ना में स्पेशल एजेंट करण शेरगिल की भूमिका निभा रहे अभिनेता शालीन मल्होत्रा का कहना है कि करण एक चरित्र के रूप में एक कट्टर देशभक्त और अनुशासनप्रिय है।

शालीन कहते हैं, करण बहुत अनुशासित है और सभी नियमों का पालन करता है। वह ऐसा व्यक्ति है जिसे इतनी आसानी से कुछ भी नहीं मिला है और यह भी मानता है कि किसी को भी जीवन में इतनी आसानी से कुछ भी नहीं मिलना चाहिए क्योंकि तब लोग इसे महत्व नहीं देते हैं। बहुत सारे उसके जीवन में अतीत में ऐसी चीजें हुई हैं जिसके कारण वह इतना मजबूत और दयालु भी है।

यह शो उन पात्रों के बीच रोमांस से प्रेरित कहानी पेश करता है जो पराक्रम स्पेशल एक्शन फोर्स बेस कैंप में मिलते हैं।

मल्होत्रा कहते हैं, यह उन युवाओं की कहानी है जो अपने काम के प्रति जुनूनी हैं और अपने परिवार और दोस्तों की सुरक्षा के लिए एक साथ खड़े हैं। इसमें रोमांस के साथ-साथ ढेर सारी मस्ती और एक्शन है, जिससे दर्शक वास्तव में अच्छी तरह जुड़ सकते हैं। जिन्होंने प्यार तूने क्या किया, ये है आशिकी और इश्कबाज जैसे शो किए हैं।

उनके अनुसार, इस तरह की भूमिका निभाने के साथ बहुत जिम्मेदारी आती है और इसके लिए समर्पण के साथ-साथ कड़ी मेहनत की भी जरूरत होती है। वह आगे कहते हैं, जब अभिनेता इस तरह के किरदार निभा रहा होता है जिसमें उन्हें वर्दी पहननी होती है, तो आपको अपने किरदार को प्यारा बनाने के लिए वास्तव में बहुत मेहनत करनी पड़ती है। यह सबसे महत्वपूर्ण काम है। यह एक शानदार अनुभव है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.