logo-image

बीइंग मॉर्टल में बिल मुरे, अजीज अंसारी के साथ सेठ रोजेन भी करेंगे काम

बीइंग मॉर्टल में बिल मुरे, अजीज अंसारी के साथ सेठ रोजेन भी करेंगे काम

Updated on: 25 Mar 2022, 01:05 PM

लॉस एंजिल्स:

अजीज अंसारी के निर्देशन में बनी पहली फिल्म बीइंग मॉर्टल के लिए हॉलीवुड अभिनेता सेठ रोजेन को शामिल किया गया है, जिसमें बिल मुरे भी हैं।

वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, इसमें अंसारी न केवल फिल्म का निर्देशन और अभिनय करेंगे बल्कि उन्होंने पटकथा भी लिखी है और यूरी हेनले के साथ पड्र्यूस कर रहे हैं। टेलर फ्राइडमैन और कैमरन चिडसे सर्चलाइट पिक्च र्स की देखरेख कर रहे हैं।

यह फिल्म अतुल गावंडे की नॉन-फिक्शन किताब, बीइंग मॉर्टल: मेडिसिन एंड व्हाट मैटर्स इन द एंड पर आधारित है।

प्रिंसिपल फोटोग्राफी इस अप्रैल से शुरू होगी। सर्चलाइट पिक्च र्स फिल्म को 2023 में नाटकीय रूप से रिलीज करेंगे।

रोजेन को वर्तमान में लिली जेम्स और सेबेस्टियन स्टेन अभिनीत पाम एंड टॉमी में देखा जा सकता है। उन्होंने हाल ही में चार्लीज थेरॉन के साथ एन अमेरिकन पिकल और लॉन्ग शॉट में अभिनय किया।

उन्होंने अन्य सुपरबड और नॉक्ड अप में भी काम किया है।

वह अगली बार स्टीवन स्पीलबर्ग की द फैबेलमैन्स में मिशेल विलियम्स और पॉल डानो के साथ यूनिवर्सल पिक्च र्स के लिए दिखाई देंगे।

पार्क्‍स एंड रिक्रिएशन के स्टार और स्टैंडअप सेंसेशन अंसारी ने 2018 में उनके खिलाफ यौन दुराचार के आरोप लगाए जाने के बाद प्रदर्शन से ब्रेक ले लिया था।

उस समय, उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि यौन गतिविधि सहमति से हुई थी। उन्होंने फिल्म और टेलीविजन में मास्टर ऑफ नन: मोमेंट्स इन लव और अपने छठे स्टैंड-अप स्पेशल, नाइटक्लब कॉमेडियन के साथ वापसी की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.