logo-image

'सीरियल किसर' बनकर थके Emraan Hashmi, अब बनेंगे सोल्जर

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) का नाम सुनते ही हर किसी के दिमाग में सीरियल किसर (Serial Kisser Emraan Hashmi) की इमेज आ जाती है. लेकिन अब लग रहा है कि वो अपनी इस इमेज से थक गए हैं. ऐसे में अब वो सोल्जर का किरदार निभाने जा रहे हैं.

Updated on: 24 Jul 2022, 11:46 AM

नई दिल्ली:

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) का नाम सुनते ही हर किसी के दिमाग में सीरियल किसर (Serial Kisser Emraan Hashmi) की इमेज आ जाती है. आए भी क्यों ना, जाहिर सी बात है उन्होंने अपनी लगभग हर फिल्म में किसिंग सीन्स दिए हैं. जिसके चलते उनका नाम ही सीरियल किसर पड़ गया. लेकिन अब लग रहा है कि इमरान हाशमी अपनी इस इमेज से थक गए हैं और कुछ इंटेंस रोल (Emraan Hashmi intense role) निभाना चाहते हैं. हाल ही में उनसे जुड़ी खबर आ रही है कि इमरान जल्द ही सोल्जर (Emraan Hashmi plys soldier role) की भूमिका में दिखने वाले हैं. आज हम आपको उनके इसी अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

जानकारी के मुताबिक, एक्टर ने हाल ही में फरहान अख्तर (Emraan Hashmi Farhan Akhtar) और रितेश सिधवानी के साथ फिल्म 'ग्राउंड जीरो' (Emraan Hashmi Ground Zero) साइन की है. जिसमें इमरान एक सेन्य अधिकारी की वर्दी पहने नज़र आएंगे. एक्टर के लिए किसी सैनिक का ये पहला रोल होगा. जिसमें देखने को मिलेगा कि वो खतरनाक ऑपरेशन को अंजाम देते दिखाई देंगे. हालांकि, अभी इस पर ऑफिशियल स्टेटमेंट का इंतजार है. लेकिन ये जानकारी सामने आने के बाद से ही फैंस उनके इस प्रोजेक्ट के लिए एक्साइटेड भी हैं. साथ ही उन्हें थोड़ा डर भी है कि क्या इमरान ये रोल अच्छी तरह कर पाएंगे. 

खैर, वो तो देखने वाली बात होगी. लेकिन आपको बताते चलें कि इसके अलावा भी इमरान (Emraan Hashmi upcoming movies) के पास कई फिल्में हैं. जिनमें 'सब फर्स्ट क्लास है', 'सेल्फी' और 'टाइगर 3' का नाम शामिल है. लेकिन इनमें सबसे ज्यादा चर्चा में उनकी फिल्म 'सेल्फी' (Emraan Hashmi Selfiee) है. जिसमें एक्टर अक्षय कुमार (Emraan Hashmi Akshay Kumar) के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. राज मेहता के निर्देशन में बनी ये फिल्म 24 फरवरी, 2023 को पर्दे पर रिलीज होगी. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.