News Nation Logo
Banner

वरुण धवन को फैन के साथ सेल्फी स्टंट पड़ा महंगा, मुंबई पुलिस ने काटा चालान

अपने फैन के लिए दरियादिली दिखा कर अभिनेता वरुण धवन ने मुसीबत मोल ले ली। वरुण को एक दौड़ती कार में अपनी एक फैन के साथ सेल्फी खींचना भारी पड़ गया।

Written By : Vikas J Shrivastav | Edited By : Shivani Bansal | Updated on: 23 Nov 2017, 01:26:05 PM
वरुण धवन को फैन के साथ सेल्फी स्टंट पड़ा महंगा, पुलिस ने काटा चालान

वरुण धवन को फैन के साथ सेल्फी स्टंट पड़ा महंगा, पुलिस ने काटा चालान

मुंबई:

अपने फैन के लिए दरियादिली दिखा कर अभिनेता वरुण धवन ने मुसीबत मोल ले ली। वरुण को एक दौड़ती कार में अपनी एक फैन के साथ सेल्फी खींचना भारी पड़ गया।

इस मामले में खुद की, उनके फैन की और दूसरों की जान ख़तरे में डालने के आरोप में मुंबई पुलिस ने वरुण का चालान काटा और साथ ही आगे से ऐसा न करने की हिदायत भी दी है।

मामला मंगलवार दोपहर का है जब मुंबई के वर्सोवा इलाके में वरुण अपनी कार से जा कहीं जा रहे थे। तभी उनके बगल से गुज़र रही एक रिक्शा में बैठी एक महिला ने उनसे सेल्फी की गुजारिश की।

अपने फैन का दिल रखने के लिए वरुण ने अपनी कार के शीशे उतारे और अपना सिर कार से बाहर निकाल कर उस महिला के साथ आनन फानन में एक सेल्फी खींच ली।

वरुण की ये हरकत एक प्रिंट मीडिया के फोटोग्राफर के कैमरे में कैद हो गई। और जैसे ही ये तस्वीर अख़बार में छपी, मुंबई पुलिस ने इसका संज्ञान लेते हुए वरुण पर कारवाई की।

इस संबंध में अपने एक ट्वीट में मुंबई पुलिस ने लिखा है कि, 'ऐसे एडवेंचर सिल्वर स्क्रीन पर अच्छे लगते हैं, मुंबई की सड़कों पर नही। आप ने खुद को, अपने फैन को, साथ ही दूसरों को भी जोखिम में डाला। एक ज़िम्मेदार नागरिक और एक यूथ आइकॉन होने के नाते हम आपसे बेहतरी की उम्मीद करते हैं। इ-चालान आपके घर भेज दिया गया है। अगली बार हम और सख़्त होंगे।'

हालांकि इस ट्वीट के फौरन बाद वरुण धवन की प्रतिक्रिया आई। वरुण ने भी ट्वीट करके अपनी इस हरक़त के लिए फ़ौरन माफ़ी मांगी। हालांकि वरुण ने सफ़ाई भी दी कि ऐसा उन्होंने तब किया जब उनकी कार एक सिग्नल पर रुकी हुई थी और वो अपने प्रसंशक को निराश नही करना चाहते थे।

यह भी पढ़ें: जया बच्चन को फिल्म स्क्रीनिंग में बुलाने से डरते हैं करण, बताई ये वजह...

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

First Published : 23 Nov 2017, 01:22:50 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो