News Nation Logo
Banner

VIDEO: सेल्फ आइसोलेशन में कैटरीना कैफ बनीं 'कांताबेन 2.0', लोगों को सिखाया ये काम

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सेल्फ आइसोलेशन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रही हैं और फैंस के साथ अपने अनमोल पलों की तस्वीरें और वीडियोो शेयर कर रही हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Mar 2020, 10:37:10 AM
katrina kaif

कैटरीना कैफ (Photo Credit: फोटो- @katrinakaif Instagarm)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) देश में ज्यादा पैर न पसारे इसलिए सभी अपने घर में सेल्फ आइसोलेशन में हैं. ऐसे में आप भी जानना चाहते होंगे कि आपके फेवरेट बॉलीवुड सितारे क्या कर रहे हैं. अगर हम बोलें कि आपकी फेवरेट कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बर्तन धो रही हैं तो क्या आपको विश्वास होगा... जी हां, कैट अपने घर पर सारे काम खुद ही कर रही हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बताया कि कैसे वह घर में रहकर बर्तन धो रही हैं, साथ ही पानी की बचत भी कर रही हैं. कैटरीना कैफ का ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. आप भी देखें...

यह भी पढ़ें: बर्थडे के मौके पर कंगना रनौत ने शहीदों के लिए गाया गाना, देखें Video

View this post on Instagram

🍽 +🧽=🙂🏠 really makes u appreciate all the help we have at home #socialdistancing #staysafe #helpoutathome

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

वीडियो में कैटरीना सबसे पहले पानी को बचाने के लिए सारे बर्तन को सिंक में रख देती हैं और उनपर पानी डाल देती हैं, इसके बाद कैटरीना ने उन्हें मांजकर रैक पर रखती जाती हैं और धीरे-धीरे सारे बर्तन उन्होंने ऐसे ही धो लिए. कैटरीना के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं वहीं फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी कैटरीना के इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मेरे घर में आपका स्वागत है.' वहीं अर्जुन ने दूसरा कमेंट करते हुए कैटरीना को कांताबेन 2.O का नाम दिया.

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने बेटी अनायरा के साथ बजाईं तालियां, देखें Viral Video

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सेल्फ आइसोलेशन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रही हैं और फैंस के साथ अपने अनमोल पलों की तस्वीरें और वीडियोो शेयर कर रही हैं. इससे पहले कैटरीना ने एक फोटो शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर छाई रही थी. इस फोटो में कैटरीना अपने खास दोस्तों वरुण धवन और अर्जुन कपूर से वीडियो कॉल पर बात करती नजर आ रही हैं. इसके अलावा कैटरीना ने गिटार बजाते हुए भी एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया था. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने गिटार बजाते हुए वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है, 'कार्य प्रगति पर है. साउंड भी कुछ दिनो में आ रहा है...उम्मीद तो यही है...अंकुर तिवारी का सिर नहीं झुकने दूंगी.' कैटरीना कैफ घर पर रहकर अपने टैलेंट को निखार रही हैं. कोरोना वायरस (Corona Virus) की बात करें तो इससे संक्रमित भारत में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है, इसके साथ ही 500 से ज्यादा लोग वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

First Published : 24 Mar 2020, 10:37:10 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Katrina Kaif Corona Virus
×