logo-image

सेजल कुमार : इंजीनियरिंग गर्ल्स 2.0 मेरे किरदार के ग्रोथ के बारे में है

सेजल कुमार : इंजीनियरिंग गर्ल्स 2.0 मेरे किरदार के ग्रोथ के बारे में है

Updated on: 26 Aug 2021, 12:30 PM

मुंबई:

सेजल कुमार ने बताया है कि इंजीनियरिंग गर्ल्स का दूसरा सीजन पहले भाग से कैसे अलग सीजन है। अभिनेत्री का कहना है कि नया सीजन उनके चरित्र के विकास के बारे में है।

बरखा सिंह और कृतिका अवस्थी की विशेषता और अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित नया सीजन, मग्गू, साबू और कियारा के इर्द-गिर्द घूमता है । अब वे कॉलेज के बाद जीवन के बारे में गंभीर होने लगे हैं, क्योंकि यह उनका अंतिम वर्ष है।

नया सीजन में आप देखेंगे कि कैसे वे दैनिक दुस्साहस का अनुसरण करते है और कैसे वे अपने सपनों को साकार करने के लिए हर स्थिति से बाहर निकलने का रास्ता हल करने के लिए एक साथ आते हैं, बेहतर और मजबूत होते हैं।

सेजल ने कहा कि पहले सीजन में प्रतिक्रिया और समीक्षाओं उदार और सकारात्मक थी। हर कोई बहुत खुश था कि शो कितना प्यारा और संबंधित है। सबसे मजेदार बात जो मुझे दिखी वह यह थी कि लोग नहीं जानते थे कि मैं अभिनय करती हूं और जब उन्होंने मुझे पहले सीजन में देखा, तो उनकी प्रतिक्रिया इस बात पर थी कि मैंने अच्छा अभिनय कैसे किया।

उन्होंने आगे कहा कि दर्शकों के लिए यह बहुत ही आश्चर्यजनक था और इसलिए उन्हें शो में मेरा चरित्र पसंद आया। सीजन 2 सीजन 1 से बहुत अलग है। हम सभी अपने अंतिम वर्ष में हैं और चीजें थोड़ी गंभीर हैं।

नए सीजन का प्रीमियर 27 अगस्त को जी 5 पर जारी होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.