logo-image

22 साल बाद पता चला कि सोहेल का साथ vibes मैच नहीं कर रही? सीमा टपारिया ने पूछा सवाल

 इस बार के एपिसोड में सीमा सजदेह मौजूद थी, जिनका हाल ही में सोहेल खान से तलाक हुआ था. दोनों कपल 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे, और अब उनके दो बच्चे भी हैं. 

Updated on: 03 Sep 2022, 12:18 PM

मुंबई:

नेटफ्लिक्स की फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स ने शुक्रवार को अपने दूसरे सीज़न के साथ वापसी की. पिछली बार की तरह, नए सीज़न में कई सेलिब्रिटी कैमियो भी शामिल हैं, जिनमें इंडियन मैचमेकिंग की सीमा टपारिया, मुंबई की लोकप्रिय मैचमेकर शामिल हैं. इस बार के एपिसोड में सीमा सजदेह मौजूद थी, जिनका हाल ही में सोहेल खान से तलाक हुआ था. दोनों कपल 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे, और अब उनके दो बच्चे भी हैं. 

बॉलीवुड वाइव्स के फैबुलस लाइव्स के एक एपिसोड के दौरान, सीमा टपारिया ने सीमा सजदेह से पूछा कि वह सोहेल से कितने समय से अलग हैं और उनके इस फैसले के पीछे क्या कारण था. सीमा ने शेयर किया कि वह और सोहेल पिछले पांच सालों से अलग रह रहे हैं और अलग होने का कारण बताते हुए उन्होंने कहा, "हमारे विचार नहीं मिलते हैं. इसके जवाब में  सीमा टपारिया ने सीमा सजदेह से सवाल पूछा, लेकिन 22 साल बाद आपको पता चला कि विचार समान नहीं हैं? इस सवाल पर सीमा थोड़ा असहज हो गईं. उन्होंने जवाब देते हुए शो की होस्ट सीमा टपारिया से कहा,  'मैं आपके फॉर्मूले पर चल रही थी क्योंकि हम दोनों कोशिश कर रहे थे. ऐसा नहीं है कि हमने साथ में कोशिश नहीं की. और, जब आपके बच्चे होते हैं, तो यह एक अलग स्थिति होती है.'

ये भी पढ़ें-फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के दूसरे सीजन में रहा Ranveer Singh के नाम का बोलबाला

'मैं महिलाओं को करती हूं पसंद'

 इन सवाल-जवाब के बीच में ही महीप कपूर ने सीमा टपरिया को टोकते हुए कहा,  शायद सीमा को किसी ऐसे व्यक्ति की ज़रूरत है जो उसके पागलपन को समझे और इसी बीच कंटेस्टेंट सीमा ने एक चौंकाने वाला जवाब दिया. उन्होंने कहा, शायद मैं महिलाओं को पसंद करती हूं. उनके इस जवाब ने टपारिया को हैरान कर दिया. वहीं तुरंत होस्ट सीमा का रिएक्शन देखकर सीमा ने कहा, 'मैं मजाक कर रही थी. वहीं शो के रिलीज़ होने से पहले, महीप कपूर ने एक प्री-रिलीज़ इवेंट से सीमा और नीलम कोठारी के साथ सीमा टापरिया की एक फोटो भी शेयर की थी.