logo-image

शाहरुख खान और गौरी खान की इन अनसीन तस्वीरों को देख नहीं होगा यकीन कि ऐसे दिखते थे एक्टर

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्मों की तरह उनकी लवलाइफ भी खूब पॉपुलर है. एक्टर का पहला प्यार उनकी पत्नी गौरी खान हैं. अब ये जोड़ी बॉलीवुड के पॉवर कपल के तौर पर देखी जाती है.

Updated on: 19 Jun 2022, 03:09 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्मों की तरह उनकी लवलाइफ भी खूब पॉपुलर है. एक्टर का पहला प्यार उनकी पत्नी गौरी खान हैं. अब ये जोड़ी बॉलीवुड के पॉवर कपल के तौर पर देखी जाती है. ये बात तो सभी को पता है कि किंग खान को उनकी क्वीन बड़ी मिन्नतों के बाद मिली हैं. गौरी को पाने के लिए उन्होंने खूब पापड़ बेलने पड़े हैं. धर्म की दीवारों को तोड़ते हुए इस जोड़ी ने शादी की थी. हाल ही में इस क्यूट कपल की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो आज तक किसी ने नहीं देखी थी. बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें शाहरुख खान और गौरी रिसेप्शन के की हैं. जिनमें वो काफी प्यारे लग रहे हैं.  

यह भी जानिए -  जेनिफर विंगेट और कार्तिक आर्यन क्या जल्द साथ करने वाले हैं स्क्रीन शेयर ?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kalthifashion (@kalthi_fashion)

आपको बता दें कि इस रिसेप्शन की तस्वीरों (Shah Rukh Gauri unseen photos) को देखकर फैंस तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. ये तस्वीरें शाहरुख खान और गौरी के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिनपर अब फैंस का खूब प्यार आ रहा है. सामने आईं किंग खान गौरी की रिसेप्शन की तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि गौरी खान सिल्क की सुर्ख साड़ी और सोने के गहनों से लदी दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही किंग खान ब्लैक फॉर्मल अंदाज में काफी डैशिंग दिखाई दे रहे हैं.

दोनों (Shah Rukh Gauri unseen photos) का लुक काफी उम्दा लग रहा है. उनके लुक को देखने के बाद कोई इनकी तारीफ किए बगैर खुद को रोक नहीं पा रहा है.  बता दें कि 25 अक्टूबर, 1991 के दिन हिंदू रीति-रिवाजों के साथ दोनों ने  शादी की थी.