logo-image

Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा की प्राइवेट तस्वीरों को देख धड़का फैंस का दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर खबरों में रहती हैं. हाल ही में अदाकारा की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 18 Dec 2022, 06:09 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर खबरों में रहती हैं. हाल ही में अदाकारा की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ फ्लाइट में नजर आ रही हैं, जिससे लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस अपनी बेटी संग सैर पर निकली हैं. जबकि कुछ ने अनुमान लगाया कि वो शूटिंग के लिए जा सकती हैं, इसके अलावा अदाकारा के भारत लौटने पर भी बात हो रही है. लेकिन जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री न्यू जर्सी के मोंटक्लैयर में है, क्रिसमस से ठीक पहले वो अपने परिवार के साथ एक मिनी गेटवे का आनंद ले रही हैं. 

यह भी पढ़ें :  Look : रेप और जान से मारने की धमकी के बाद में Urfi Javed में बैठा डर! किया ये काम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

आपको बता दें कि की एक्ट्रेस को उनके पति निक के साथ मोंटक्लैयर, न्यू जर्सी में शॉपिंग करते हुए देखा गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस क्रीम कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. वहीं उनके पति देव ने नेवी ब्लू जैकेट के साथ ब्लैक कलर की टीशर्ट और जींस पहन रखी है. उनकी तस्वीर को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. वहीं जब भी स्टार कपल अपनी बेटी मालती मैरी और अपनी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करता है, तो प्रशंसक खुशी से झूम उठते  हैं. कुछ हफ्ते पहले, प्रियंका चोपड़ा ने मालती मैरी और निक जोनास के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया था. 

अगर वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार 2019 में आई फिल्म द स्काई इज पिंक में देखा गया था, प्रियंका जल्द ही फिल्म जी ले जरा में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हैं. फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होने की कयास लगाई जा रही है. वहीं अदाकारा की बॉलीवुड वापसी से फैंस काफी ज्यादा खुश हैं.