News Nation Logo
Banner

Drishyam 2 : फिल्म दृश्यम 2 को देखकर दर्शकों ने थियटर में खड़े होकर बजाईं तालियां, अजय देवगन को किया टैग...

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 18 Nov 2022, 04:20:27 PM
0590 5906

Ajay Devgn (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म  दृश्यम 2  (Drishyam 2) को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. फिल्म की काफी चर्चा हो रही है. यह फिल्म बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक मानी जा रही है. फिल्म के रिस्पॉन्स को देखकर लग रहा है कि फिल्म पर्दे पर कमाल दिखाने वाली है.  फिल्म में तब्बू, अक्षय खन्ना, श्रिया सरन और इशिता अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म को जनता से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, जिसका नजारा सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. शुक्रवार को इस मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म को देखने के लिए हजारों फैंस की भीड़ सिनेमाघरों में उमड़ पड़ी जिनमें से कुछ ने अपने विचार को साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. 

यह भी जानिए - Govinda Naam Mera: विक्की कौशल की पत्नी बनीं भूमि पेडनेकर, कियारा ने भी डाला तड़का

आपको बता दें कि फिल्म को देखने (Drishyam 2 Movie Review) के बाद एक यूजर ने अजय देवगन को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'आज #दृश्यम2 पहला शो देखा. मलयालम वर्जन भी देखा था, लेकिन रोंगटे खड़े कर देने वाले क्षण और थिएटर में हांफना इस फिल्म को दूसरे स्तर पर ले जाता है. दर्शकों ने अंत में तालियां बजाईं. साथ ही खड़े होकर भी तालियां बजाईं, ऐसी प्रतिक्रिया आज तक कभी नहीं देखी.' 

एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, 'आज ही #दृश्यम 2 देखी. और मेरा दिमाग बस यही कह रहा था कि कोई ऐसी फिल्म को थिएटर में अनुभव करने के लिए कैसे मिस कर सकता है. ईमानदारी से कहूं तो फर्स्ट हाफ इंटरवल तक औसत था, लेकिन उसके बाद क्या वापसी हुई. फिल्म पूरी तरह से है. सस्पेंस, थ्रिल और बीजीएम से बना बस वाह है.' लोगों के कमेंट्स को देखकर लग रहा है कि फैंस फिल्म को काफी काफी पसंद कर रहे हैं, जिसका असर फिल्म के कमाई में भी देखने को मिलेगा. 

First Published : 18 Nov 2022, 04:18:04 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.