logo-image

लता मंगेशकर के लिए ऐसा प्यार देख किसी का भी दिल पसीज जाएगा

लीजेंड्री सिॆंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) अब इस दुनिया में नहीं रहीं. आज उनके चाहने वालों का दिल टूट गया है.

Updated on: 06 Feb 2022, 06:44 PM

मुंबई:

लीजेंड्री सिॆंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) अब इस दुनिया में नहीं रहीं. आज उनके चाहने वालों का दिल टूट गया है. लता जी के करोड़ों फैंस हैं. लेकिन आज आपको एक ऐसे फैन के बारे में बताएंगे जिसके बारे में जानकर आपको हैरानी होगी. दरअसल मेरठ में रहने वाले गौरव शर्मा लता मंगेशकर के बहुत बड़े फैन हैं. वो उनके लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार हैं. उनकी उसी दीवानगी की कहानी हम साझा करेंगे. गौरव शर्मा ने अपने लाइफ का हर एक क्षण लता दीदी को समर्पित कर दिया है.

मेरठ निवासी गौरव शर्मा लता मंगेशकर के बहुत बड़े फैन हैं. गायिका पर लिखी गई हर एक किताब उनके पास है. यहां तक कि पाकिस्तानी और ऑस्ट्रेलियन लेखकों के द्वारा लिखी गई किताबें भी उनके घर में सजी हैं.

इसके साथ ही गौरव के घर में लता मंगेशकर की बड़ी से लेकर छोटी सैंकड़ों तस्वीरें मौजूद हैं. लेकिन खास बात यह है कि वह इन तस्वीरों के साथ अपने घर में अकेले रहते हैं. दरअसल, गौरव 36 साल के हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की. इसके पीछे की वजह है लता मंगेश्कर, जी हां गौरव के मुताबिक उनकी जिंदगी में लता मंगेश्कर के अलावा किसी अन्य महिला के लिए जगह नहीं है. आज हर कोई स्तब्ध रह गया है. वहीं उनके पार्थिव शरीर के दर्शन के लिए कई सितारे और बड़े नेता पहुंचेंगे. इसके साथ दो दिन के लिए राष्ट्रीय शोक मनाया जाएगा. तिरंगा कल तक आधा झुका रहेगा. लता दीदी को जितना सम्मान दिया जाए शायद उतना ही कम है. उनके योगदान को कभी नहीं भूलाया जा सकता है. लता जी सभी के दिलों में हमेशा के जिंदा रहेंगी. भले ही वो दुनिया छोड़ गई हो. 

यह भी जानिए -लता मंगेशकर के निधन पर जूही चावला ने जताया शोक, कहा- दिल टूट गया