logo-image

नेहा का बेबी बंप देख सासू मां को लगा था झटका

नेहा का बेबी बंप देखकर सासु मां हैरान रह गई थी, उन्होंने ऐसी बात कह दी थी कि नेहा खुद चौंक गई

Updated on: 27 Sep 2021, 06:18 PM

दिल्ली:

आपको नेहा कक्कड़ की वो बेबी बंप वाली फोटो तो याद होगी. हां यहीं, इसी फोटो को लेकर नेहा की सासु मां कन्फ्यूजन में पड़ गई थी. जिसके बाद उन्होंने नेहा से कुछ ऐसा कह डाला था कि नेहा हैरान रह गई. इस पूरे किस्से में क्या हुआ ये आपको बताते हैं. दरअसल, नेहा की सासू मां ने भी उनके प्रेग्नेंट होने वाली बात पर भरोसा कर लिया था और उनको बधाई तक दे डाली थी। अब आप सोच रहे होंगे कि हमें ये कैसे पता चला. दरअसल, ये बात नेहा ने खुद ही बताई. पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ बीते रविवार को द कपिल शर्मा शो में पहुंची थी. उनके साथ उनके भाई टोनी कक्कड़ भी थे. शो में दोनों भाई-बहनों ने कपिल शर्मा के साथ खूब हंसी-मजाक किया. इस दौरान नेहा ने मजेदार किस्से भी शेयर किए. 

नेहा कक्कड़ ने बताया कि कैसे गाने ‘ख्याल रख्या कर’ के प्रमोशनल तस्वीर में बेबी बंप देखकर उनके प्रशंसकों और यहां तक खुद कपिल शर्मा और उनकी सास ने भी विश्वास कर लिया था कि वो प्रेग्नेंट हैं और बधाई भी दे डाली थी।

उन्होंने बताया कि उनकी सास ने बेबी बंप देखकर कहा था, ‘बेटा गुड न्यूज काफी जल्दी नहीं हो गई।' उन्होंने कहा, सासू मां की बात को सुनने के बाद मैंने उनसे कहा- मम्मा जी कम से कम आप तो ऐसे मत बोलिये.. आप तो सब जानते हो, हमारी तो अभी शादी हुई है, अभी मिले हैं। नेहा ने कहा कि लोगों ने  फौरन ये सोच लिया कि नेहा और रोहन ने जल्दबाजी में इसलिए शादी की है, क्योंकि वो पहले से ही गर्भवती थी।

वहीं, कपिल शर्मा ने भी कहा कि वो भी नेहा के इंस्टाग्राम पोस्ट के झांसे में आ गए थे और उन्होंने भी उन्हें पर्सनली बधाई दे डाली थी। नेहा कक्कड़ ने कहा, मेरी सासू मां ने बेबी बंप देखकर कहा, ‘बेटा गुड न्यूज काफी जल्दी नहीं हो गई। इस पर मैंने उनसे कहा कि मम्मा आप तो सब जानते हो, अभी तो हमारी शादी हुई है।

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी को पूरे एक साल हो गए हैं. दोनों ने पिछले साल अक्टूबर में शादी की थी. दरअसल, दोनों की मुलाकात एक गाने के सिलसिले में हुई थी और इसके बाद दोनों की केमिस्ट्री ऐसी बैठी कि दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला ले लिया.