logo-image

ओम शांति ओम के सेट पर दीपिका को देख रणबीर कपूर के मन में आया था ये ख्याल

जब एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने  दीपिका (Deepika) को पहली बार देखा था, तो उनके मन में एक्ट्रेस को लेकर ये ख्याल आया था कि वो एक बड़ी स्टार बनेंगी और ये बात सच भी हुई.

Updated on: 26 Apr 2022, 08:38 AM

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की लव स्टोरी भले ही पूरी ना हई हो, लेकिन इनके प्यार की चर्चा आज भी सभी के जुबां पर हैं. लोगो को यह जोड़ी असल जिंदगी के साथ पर्दे पर भी खूब रास आई. लोगों को इनके प्यार का पता तब चला जब ये अक्सर साथ दिखाई देने लगे.  लेकिन इनकी लव स्टोरी का इतना दर्दनाक अंत होगा ये शायद इन्हें भी पता नहीं था. एक्ट्रेस ने रणबीर को रंगे हाथों पकड़ लिया था.  जिसके बाद से ये हमेशा के लिए अलग हो गए थे. 

यह भी जानिए -  शादी के बाद और भी ज्यादा बोल्ड हुई Alia Bhatt, सिंदूर-मंगलसूत्र के बिना दिखा ऐसा लुक

आपको बता दें,  इनके प्यार के कुछ ऐसे पल हैं, जिसे लोग जानकर अभी भी एंजॉय करते हैं. दरअसल, जब एक्टर ने दीपिका (Deepika) को पहली बार देखा था तो उनके मन में एक्ट्रेस को लेकर ये ख्याल आया था कि वो एक बड़ी स्टार बनेंगी और ये बात सच भी हुई. रणबीर ने कहा मैंने उन्हें तब देखा था जब वह ओम शांति ओम (Om Shanti Om) की शूटिंग कर रही थीं. मैं भी उसी स्टूडियो में अपनी डेब्यू फिल्म सांवरिया (Saawariya) की शूटिंग कर रहा था.

दीपिका को देख रणबीर कपूर के मन में आया था ये ख्याल -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

रणबीर कपूर ने आगे कहा, जब मैं अपने स्टूडियो से बाहर निकला तो दीपिका अपना कॉस्टयूम पहनकर मेरे पास से गुजर रही थीं, उस वक्त उन्हें पहली बार देखते ही मैं समझ गया था कि वह बहुत बड़ी स्टार बनेंगी. वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं और अपनी पहली इमेज के बाद वह हमेशा और बेहतर होती ही दिखाई दी हैं. हालांकि अब दोनों ही अपने लाइफ में काफी आगे बढ़ गए हैं. और अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं.