logo-image

बप्पी दा को जाते देख बेटी रीमा का हुआ रो- रो कर बुरा हाल

बप्पी दा की बेटी रीमा (Rema) इस समय सदमे में हैं. उनका रो-रोकर बुरा हाल है.अपने पिता को खुद से दूर जाते देख रीमा बिखर गई हैं.

Updated on: 17 Feb 2022, 02:34 PM

मुंबई:

म्यूजिक की दुनियां ने एक ही महीने में दो सितारे खोए हैं. कुछ ही दिन पहले लता दीदी के निधन ने सभी को हिला के रख दिया था. एक सदमे से फैंस उभरे नहीं थे कि दूसरा संगीत के महानायक बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) के निधन ने लोगों को झकझोर के रख दिया है. उनके निधन से पूरी इंडस्ट्री शोक में हैं. बप्पी दा 69 साल के हो चुके थे. दरअसल, बप्पी दा ऑब्स्ट्रक्ट‍िव स्लीप एपन‍िया (OSA) और रीकरेंट चेस्ट इन्फेक्शन से ग्रसित थे. वो काफी समय से  बीमार चल रहे थे  जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था. उनके निधन से उनके परिवार वालों का बुरा हाल है. बप्पी दा ने अपनी आखिरी सांसे अपनी बेटी की बाहों में ही ली थी.  इसके साथ ही अपने पिता से आखिरी बार बात करने वाली भी वही थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood (@bollywood.mobi)

यह भी जानिए -  बॉलीवुड, ने डिस्को किंग बप्पी लाहिड़ी को कहा अलविदा

आपको बता दें कि बप्पी दा की बेटी रीमा (Rema) इस समय सदमे में हैं. उनका रो-रोकर बुरा हाल है. अपने पिता को खुद से दूर जाते देख रीमा बिखर गई हैं. मानों उनका संसार लुट गया है. एक वीडियो वायरल हुआ है. उसमें रीमा की हालत देख कोई भी अपने आंसू नहीं रोक पाएगा. वीडियो में साफ दिखाई पड़ रहा है पिता को जाते हुए देख एक बेटी के लिए कितनी बड़ी क्षति है.  इसके साथ ही वो जोर - जोर से रोते हुए नजर आ रही हैं. बता दें बप्पी लाहिड़ी भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं. लेकिन उनके गाए हुए गाने हमेशा लोगों के दिल में यादों के तौर पर बने रहेंगे. बुधवार को बप्पी दा का अंतिम संस्कार नहीं किया गया था. क्योंकि उनका बेटा अमेरिका में रहता है. उनके अपने परिवार के साथ मुंबई वापस आने का इंतजार किया जा रहा था. वह आज सुबह साढ़े तीन बजे करीब अपने परिवार के साथ मुंबई आ गए थे. इस समय बप्पी दा का परिवार दुख में डूबा हुआ है.