logo-image

Kiss Day 2024: ये हैं बॉलीवुड के 8 बोल्ड किसिंग सीन, इमरान हाशमी ने मचाया था बवाल

इन दिनों वैलेंटाइन वीक चल रहा है. हर तरफ प्यार का माहौल है और कल यानी 13 फरवरी को किस डे (Happy Kiss Day) के रूप में मनाया जाता है. चलिए किस डे के मौके पर चलिए आपको बॉलीवुड के टॉप किसिंग सीन के बारे में बताते हैं. 

Updated on: 13 Feb 2024, 07:30 AM

New Delhi:

Kiss Day 2024: एक समय था जब बॉलीवुड में इंटीमेट सीन सिर्फ पर्दे के पीछे ही होते थे. ऑन-स्क्रीन किस एक बड़ी मनाही थी और किस को आमतौर पर दो फूलों द्वारा दर्शाया जाता था. हालाँकि, पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड विकसित हुआ है और किसिंग और इंटिमेट सीन अब बैन नहीं हैं. यहां बॉलीवुड के हमारे कुछ पसंदीदा किसिंग सीन देख रहे हैं. इन दिनों वैलेंटाइन वीक चल रहा है. हर तरफ प्यार का माहौल है और कल यानी 13 फरवरी को किस डे (Happy Kiss Day) के रूप में मनाया जाता है. चलिए किस डे के मौके पर चलिए आपको बॉलीवुड के टॉप किसिंग सीन के बारे में बताते हैं. 

धूम 2 स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन और रितिक रोशन से लेकर रणवीर सिंह-दीपिका पदुकोण, आमिर खान-करिश्मा कपूर, ऋतिक रोशन-कैटरीना कैफ; बॉलीवुड फिल्मों के सबसे बोल्ड आइकॉनिक किसिंग सीन दे चुके हैं. 

बॉलीवुड के टॉप किसिंग सीन

1. ऐश्वर्या राय बच्चन और रितिक रोशन

ऐश्वर्या राय बच्चन और रितिक रोशन ने धूम 2 में अपने किस से स्क्रीन पर आग लगा दी थी. ऐश्वर्या राय बच्चन और रितिक रोशन का किस शहर में चर्चा का विषय बन गया और यह बॉलीवुड के अब तक के बेस्ट किसिंग सीन में से एक है. 

2. दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुवेर्दी

गहराइयां में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुवेर्दी का किसिंग सीन बॉलीवुड के बेस्ट किसिंग सीन में से एक था. उन्होंने एक से ज्यादा बार ऑन-स्क्रीन स्मूच किया और फैंस को उनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद आई. 

3. रणवीर सिंह और वाणी कपूर

बेफिक्रे में रणवीर सिंह और वाणी कपूर के कई स्मूच शायद फिल्म का एकलौता अट्रैक्शन था. 

4. आदित्य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ

फितूर में आदित्य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ का किसिंग सीन फिल्म का मेन अट्रैक्शन था. फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी और उनके तीन मिनट के किस ने फैंस का ध्यान खींच लिया था. 

5. कैटरीना कैफ और ऋतिक रोशन

'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' में कैटरीना कैफ और ऋतिक रोशन का इमोशनल किसिंग आसानी से बॉलीवुड में सबसे ऊंचे दर्जे के किस सीन्स में से एक है. 

6. रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा

बैंड बाजा बारात में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा का किस सीन काफी सुर्खियों में रहा था. फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के डेटिंग की अफवाह थी. यह रणवीर की पहली फिल्म थी. 

7. इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत

मर्डर में इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत का किसिंग सीन शायद बॉलीवुड के सबसे हॉट किसिंग सीन में से एक है. जुनून और चुंबन दोनों बेस्ट में से एक थे.