logo-image

Happy Birthday Vayu: 1 साल के हुए सोनम कपूर के लाडले, एक्ट्रेस ने शेयर की क्यूट तस्वीरें...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके बिजनेसमैन पति आनंद आहूजा के बेटे वायु कपूर आहूजा 20 अगस्त को 1 साल के हो गए. 

Updated on: 20 Aug 2023, 01:59 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. सोनम न सिर्फ एक एक्ट्रेस हैं बल्कि एक फैशन आइकन भी हैं. उनके करियर में रांझणा, नीरजा, प्रेम रतन धन पायो और अन्य फिल्में शामिल हैं. सोनम एक एक्ट्रेस होने के साथ -साथ एक बेटे की मां भी है. एक्ट्रेस के बेटे वायु कपूर आहूजा जो 20 अगस्त, 2023 को 1 साल का हो गए हैं. एक्ट्रेस और उनके बिजनेसमैन पति आनंद आहूजा ने पिछले साल 20 अगस्त को अपने पहले बच्चे, एक बच्चे का स्वागत किया. वायु का स्वागत करने के बाद से अभिनेत्री मां बनने  की खुशियों का आनंद ले रही है. वह अक्सर अपने बेटे की मनमोहक तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ शेयर करती रहती हैं. 

आनंद आहूजा और वायु का लव 

30 जुलाई को सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति आनंद आहूजा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. शुभकामना के साथ, अभिनेत्री ने आनंद और वायु कपूर आहूजा के साथ पिता-बेटे का एक प्यारा पल भी शेयर किया. पहली तस्वीर में आनंद को वायु को सड़क पर चलने में मदद करते देखा जा सकता है.

फादर्स डे पर वायु और आनंद की तस्वीरें
 
18 जून को, सोनम कपूर ने फादर्स डे के अवसर पर अपने पति आनंद आहूजा के बेटे वायु के साथ समय बिताते हुए एक अनदेखा दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर करते हुए एक खूबसूरत संदेश लिखा. उन्होंने लिखा, जिसमें लंदन में अपने समय का आनंद लेते हुए आनंद और वायु की क्लिप दिखाई गईं. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ''दुनिया के सबसे इनक्रेडिबल पिता के लिए... अपना सबसे अच्छा देने के लिए धन्यवाद, ताकि मैं अपना बन सकूं, और वायु को इतना प्यार और रोमांच से भरा बचपन देने के लिए धन्यवाद. 

सोनम -आनंद के बेटे वायु का दिल्ली में शाही स्वागत

10 अप्रैल को, सोनम कपूर ने अपने दिल्ली स्थित घर में वायु के शाही स्वागत की कुछ तस्वीरें साझा कीं. पहली तस्वीर में, अभिनेत्री को एक शानदार सफेद सलवार कमीज में देखा जा सकता है, जिसमें वह अपनी सास और पति आनंद आहूजा के साथ पोज दे रही हैं, जो बेबी वायु को गोद में लिए हुए हैं. अगली तस्वीर में सोनम के ससुराल वालों को तस्वीर के लिए पोज देते देखा जा सकता है, फिर अभिनेत्री ने अपने घर के प्रवेश द्वार की एक झलक शेयर की, जिसे पौधों और फूलों से सजाया गया था. 

सोनम ने लंदन से वायु की प्यारी झलकियां शेयर कीं

सोनम ने एक बार अपने पति आनंद और बेटे वायु के साथ लंदन छुट्टियों की कई तस्वीरें साझा की थीं. तस्वीरों में कपल को अपने बच्चे वायु की तारीफ करते हुए देखा जा सकता है. उन्हें सड़क पर चलते हुए भी देखा जाता है जबकि वायु अपनी मां की गोद में है. तस्वीरें शेयर करते हुए सिनम ने लिखा, 'वसंत आ रहा है...

वायु कपूर अपने पिता और चाचा के साथ समय बिताते

13 मई को, सोनम ने अपने पिता आनंद और अपने चाचा अनंत आहूजा के साथ समय का आनंद लेते हुए वायु की एक मनमोहक तस्वीर शेयर की. तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "द आहूजा बॉयज्ज़्ज़्ज़.

जब वायु 6 महीने की हो गई

इस साल 20 फरवरी को सोनम और आनंद का बेटा वायु 6 महीने का हो गया और इस मौके पर 38 वर्षीय अभिनेत्री ने एक प्यारी सी पोस्ट शेयर कर उसे अपना 'सबसे बड़ा आशीर्वाद' बताया. उन्होंने उसके साथ एक तस्वीर और एक अन्य वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह उठने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. 

जब सोनम और आनंद ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और बिजनेस मेन पति आनंद आहूजा ने 20 सितंबर, 2022 को अपने बच्चे को गोद में लिए हुए एक क्यूट तस्वीर शेयर की. जिसमें अपने न्यूली बॉर्न बेबी के नाम का खुलासा किया. एक प्यारी इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने बच्चे के नाम का खुलासा करते हुए, कपल ने लिखा कि वे अपने बेटे का नाम 'वायु' रखने का फैसला किया है.