logo-image

'सेक्शन 375' ने दिखाई रफ्तार, दूसरे दिन की कमाई शानदार

मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड यानी रविवार को अच्छी कमाई करेगी. फिल्म को क्रिटिक्स के अलावा लोगों ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं

Updated on: 15 Sep 2019, 01:43 PM

नई दिल्ली:

Section 375 Box Office Collection: अजय बहल के डायरेक्शन में बनी बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म 'सेक्शन 375' (Section 375) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है.

कोर्ट रूम ड्रामा बेस्ड Section 375 ने अपने पहले दिन 1.45 करोड़ कमाए. तो वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने अपनी कमाई में जबरदस्त इजाफा करते हुए 3.07 करोड़ का कमाए. अब तक इस फिल्म ने कुल 4.52 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

यह भी पढ़ें: दर्शकों को रास आ रही सुशांत-श्रद्धा की 'छिछोरे', 9वें दिन भी कमाई शानदार

फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड यानी रविवार को अच्छी कमाई करेगी. फिल्म को क्रिटिक्स के अलावा लोगों ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. वहीं इस फिल्म के साथ आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल रिलीज हुई है. जिसकी वजह से इस फिल्म की कमाई पर असर पड़ा है.

फिल्म में ऋचा चड्ढा ने एक सरकारी वकील की भूमिका में हैं जो एक रेप पीड़िता का केस लड़ती हैं. तो वहीं अक्षय खन्ना आरोपी के वकील का किरदार निभा रहे हैं. 'सेक्शन 375' में इस बात पर प्रकाश डाला गया है कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए एक महत्वपूर्ण कानून का दुरुपयोग कैसे किया जा सकता है.