logo-image

कमजोर शुरुआत के साथ आगे बढ़ी 'सेक्शन 375', पहले दिन हुई इतनी कमाई

फिल्म में ऋचा चड्ढा एक सरकारी वकील की भूमिका में हैं जो एक रेप पीड़िता का केस लड़ती हैं. तो वहीं अक्षय खन्ना आरोपी के वकील का किरदार निभा रहे हैं

Updated on: 14 Sep 2019, 02:45 PM

नई दिल्ली:

Section 375 Box Office Collection: बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना स्टारर कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म 'सेक्शन 375' (Section 375) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुका है. अजय बहल के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने अपने पहले दिन 1.45 करोड़ कमाए. जो कि उम्मीद से थोड़ी कम रही. क्रिटिक्स के अलावा इसे लोगों से भी अच्छे रिव्यू मिले हैं. इसकी दमदार कहानी लोगों को पसंद आई है.

फिल्म में ऋचा चड्ढा ने एक सरकारी वकील की भूमिका में हैं जो एक रेप पीड़िता का केस लड़ती हैं. तो वहीं अक्षय खन्ना आरोपी के वकील का किरदार निभा रहे हैं. 'सेक्शन 375' में इस बात पर प्रकाश डाला गया है कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए एक महत्वपूर्ण कानून का दुरुपयोग कैसे किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Ayushmann Khurrana 'विकी डोनर' का आज है बर्थडे 'बधाई हो' तो बनता है

बता दें कि इंडियन पीनल कोड की सेक्शन 375 में रेप से जुड़े नियम-कानूनों का जिक्र है. अक्षय खन्ना इससे पहले इस साल रिलीज हुई फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.