logo-image

कार्तिक आर्यन फिर हुए सोशल मीडिया पर Trend, शेयर की Photo

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने बालो के लिए कॉमेंट्स में खूब प्यार बटोर रहे हैं. कई बड़े ब्रांड का फेस होने की वजह से कार्तिक आर्यन वर्तमान में सबसे अधिक डिमांड वाले अभिनेता की फ़ेहरिस्त में शामिल हैं

Updated on: 01 Jul 2021, 03:16 PM

highlights

  • कार्तिक आर्यन ने शेयर किया वीडियो
  • कार्तिक के वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं
  • कार्तिक आर्यन के पास कई नए प्रोजेक्ट्स हैं

नई दिल्ली:

अपनी सुबह की धुंधली झलक दिखाते हुए, बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने एक छोटा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें वो हवा के सामने बैठे हैं और उनके मैसी और सेक्सी हेयरडू को देखकर फैन्स ने खूब कॉमेंट्स बरसाए. सामान्य वीक-डे में एक ट्विस्ट डालते हुए, मधुर बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ एक छोटा वीडियो शेयर करते हुए, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने बालो के लिए कॉमेंट्स में खूब प्यार बटोर रहे हैं. कई बड़े ब्रांड का फेस होने की वजह से कार्तिक आर्यन वर्तमान में सबसे अधिक डिमांड वाले अभिनेता की फ़ेहरिस्त में शामिल हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के पोस्ट की वजह से नेटिज़न्स अब चाह रहे हैं कि अभिनेता जल्द ही कुछ हेयर-केयर ब्रांड का विज्ञापन करें क्योंकि उनके पास बी-टाउन में सबसे सेक्सी बाल हैं. 

यह भी देखें: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के देसी-विदेशी लुक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

खैर, ट्रेंडिंग हैशटैग #HairLikeKartikAaryan को कोई कैसे भूल सकता है, जहां उनके सिग्नेचर हेयरस्टाइल को उनके प्रशंसकों द्वारा कॉपी किया जाता है और सुर्खियां बटोरी जाती हैं. अपने पोस्ट से हंगामा मचाने के लिए जाने जाने वाले, सोशल मीडिया किंग, कार्तिक आर्यन ने #HairLikeKartikAaryan के अलावा कई अन्य ट्रेंड भी शुरू किए हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के पोज़ भी काफी उत्साह पैदा करते हैं क्योंकि #PoseLikeKartikAaryan सोशल मीडिया पर अत्यधिक लोकप्रिय है.

यह भी पढ़ें: बिग बी ने हार्ले डेविडसन चलाते हुए शेयर की Photo, नातिन नव्या ने यूं की तारीफ

मजाकिया, आकर्षक और मनोरंजक कैप्शन के साथ, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हर बार पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो जाते हैं. कार्तिक आर्यन को हार्थरोब के रूप में जाना जाता है, जो उद्योग के सबसे लोकप्रिय और योग्य सितारों में से एक के रूप में स्थापित हैं. विभिन्न प्रकार की फिल्मों के साथ अपनी बहुमुखी प्रतिभा का परिचय देते हुए, कार्तिक आर्यन आगामी परियोजनाओं की एक दिलचस्प श्रृंखला के साथ तैयार हैं. अर्जुन पाठक के रूप में कार्तिक आर्यन ने अपनी पहली थ्रिलर 'धमाका' में नजर आएंगे. भूल भुलैया 2 के साथ हॉरर कॉमेडी में भी कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) नजर आने वाले हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हाल ही में अपने नए बड़े प्रोजेक्ट 'सत्यनारायण की कथा' की घोषणा की जो एक भव्य संगीतमय प्रेम कहानी है.