News Nation Logo

सयंतनी घोष ने अलीबाबा- एक अंदाज अनदेखा: चैप्टर 2 में आने वाले ट्विस्ट का खुलासा किया

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 26 Jan 2023, 12:20:01 AM
Sayantani Ghoh

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई:   अभिनेत्री सायंतनी घोष ने अलीबाबा- एक अंदाज अनदेखा: चैप्टर 2 शो में सिमसिम के अपने किरदार के बारे में बात की और बताया कि शो में उनके ऑन-स्क्रीन चरित्र पर क्या गुजर रही है।

शो में अलीबाबा के रूप में शीजान खान की जगह लेने वाले अभिनेता अभिषेक निगम की एंट्री के बाद कई ट्विस्ट आने वाले हैं।

अब, आने वाले एपिसोड्स में, दर्शक देखेंगे कि सिमसिम (सायंतनी घोष) अपने रास्ते में आने वाली हर बाधा को एक अवसर में बदल देती है, यह पता लगाने के लिए कि असली अली कौन है। हालांकि, जब सिमसिम को पता चलेगा कि अली मर चुका है तो सिमसिम की हर योजना पर पानी फिर जाएगा।

दूसरी ओर, अली सिमसिम की असली पहचान का पता लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। उसके दिमाग में एक गेम प्लान है जो उसे सिमसिम तक पहुंचने में मदद करेगा। सयंतनी ने कहा: सिमसिम का जीवन एक महत्वपूर्ण मोड़ पर है क्योंकि वह यह मानने में असमर्थ है कि इबलीस और अली दोनों मर चुके हैं। वह इस तथ्य से अनजान है कि परवाज (काबुल में गांव) का नया रखवाला (अली) उसके खिलाफ एक गेम प्लान कर रहा है और वह धीरे-धीरे जाल में फंसती रही है।

सायंतनी को कुमकुम - एक प्यारा सा बंधन के लिए जाना जाता है और उन्होंने नागिन, महाभारत, नामकरण, तेरा यार हूं मैं और कई अन्य टीवी शो में भी अभिनय किया। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि दर्शकों को सिमसिम का एक अलग रूप देखने को मिलेगा और यह देखना दिलचस्प होगा कि वह कैसे अली का सामना करती है और अली द्वारा बिछाए गए जाल से बाहर आती है।

अलीबाबा - एक अंदाज अनदेखा: चैप्टर 2 सोनी सब पर प्रसारित हो रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 26 Jan 2023, 12:20:01 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.