logo-image

सार्वजनिक जगहों पर सेमी-पोपुलर अभिनेत्री होना मजेदार है : सयानी गुप्ता

सार्वजनिक जगहों पर सेमी-पोपुलर अभिनेत्री होना मजेदार है : सयानी गुप्ता

Updated on: 24 Apr 2022, 01:55 AM

मुंबई:

अभिनेत्री सयानी गुप्ता ने मार्गरीटा विद अ स्ट्रॉ, फैन, जॉली एलएलबी 2, आर्टिकल 15 और एक्सोन जैसी फिल्मों से बॉलीवुड के साथ-साथ वेब स्पेस में भी अपनी पहचान बनाई है।

उनका कहना है कि भले ही सार्वजनिक स्थानों पर लोग उन्हें एक अभिनेत्री के रूप में पहचानते हैं, लेकिन उनके लिए अजीब, मगर जिज्ञासु दिखना मजेदार है।

वह इनसाइड एज, फोर मोर शॉट्स प्लीज! जैसी वेब सीरीज में भी नजर आई थीं।

अभिनेत्री हाल ही में सह-अभिनेता हुसैन दलाल के साथ शेमलेस नामक एक लघु फिल्म में दिखाई दीं।

सयानी ने आईएएनएस के साथ बातचीत में एक ऐसी घटना साझा की, जिसमें उनसे पूछा गया कि वह सेमी-पोपुलर अभिनेत्री कहलाने में कैसा महसूस करती हैं।

सयानी ने कहा, मुझे लगता है कि जब तक आप शाहरुख खान या उनके स्तर के सुपरस्टार नहीं होते, तब तक कई अभिनेताओं ने इस तरह के सवालों का सामना किया होगा। यह थोड़ा अजीब है, जहां सार्वजनिक स्थानों जैसे कैफे, रेस्तरां आदि में लोग हमारे पास आते हैं और कहते हैं, मैंने आपको कहीं देखा है.. और फिर एक पल का मौन है, क्योंकि उनके दिमाग में कुछ चलता रहता है (हंसते हुए)! कभी-कभी आप पर यह जिम्मेदारी भी आ जाती है कि आपको यह बताना होगा कि उन्होंने आपको कहां देखा है! यह मजेदार, लेकिन सच्चाई है।

कीथ गोम्स द्वारा निर्देशित और शबीना खान द्वारा निर्मित - शेमलेस अमेजन मिनीटीवी पर रिलीज हुई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.