logo-image

सयानी गुप्ता: वाइस वर्क ने मुझे हमेशा से आकर्षित किया है

सयानी गुप्ता: वाइस वर्क ने मुझे हमेशा से आकर्षित किया है

Updated on: 31 Aug 2021, 02:25 PM

मुंबई:

अभिनेत्री सयानी गुप्ता ने ईविल आई नामक एक ऑडियो शो के लिए अपनी आवाज दी है। वह कहती हैं कि उन्हें हमेशा वाइस वर्क से प्यार रहा है और एक बच्चे के रूप में उन्हें रेडियो सुनना बहुत पसंद था।

फोन कॉल और वॉयस मेल की एक श्रृंखला के माध्यम से बताया गया कि पुरस्कार विजेता नाटककार माधुरी शेखर द्वारा लिखित इस कहानी को नूपुर सिन्हा द्वारा हिंदी में रूपांतरित किया गया है।

ऑडियो शो में सुप्रिया पाठक, सयानी गुप्ता और ऋत्विक धनजानी ने अपनी आवाजें दी हैं।

कहानी उषा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो आश्वस्त है कि ईविल आई दुर्भाग्य लाती है। उसके अनुसार उसकी बेटी पल्लवी जब गर्भ में थी, तब उसका पति उसे छोड़कर चला गया था।

सयानी ने पल्लवी के चरित्र को आवाज दी है। ऑडियो शो में काम करने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह अविश्वसनीय है कि ऑडियो शो और नाटकों में बहुत क्षमता होती है। मैं रेडियो नाटकों को सुनकर बड़ी हुई हूं। मेरे पिता ऑल इंडिया रेडियो का हिस्सा थे। मैं हमेशा वाइस वर्क से आकर्षित हुई हूं। मुझे इसे करने में बहुत मजा आता है। भावनाओं की सीमा को सीखना आश्चर्यजनक है और आप अपनी आवाज का उपयोग करके इसकी बारीकियों के साथ एक कहानी बता सकते हैं, जो बहुत शक्तिशाली है।

यह शो ऑडियो प्लेटफॉर्म ऑडिबल डॉट इन पर 31 अगस्त से सभी के लिए उपलब्ध है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.