logo-image

मेरे साईं श्रद्धा और सबुरी से युद्ध के मैदान में उतरेंगे सौरभ गोखले

मेरे साईं श्रद्धा और सबुरी से युद्ध के मैदान में उतरेंगे सौरभ गोखले

Updated on: 27 Sep 2021, 06:40 PM

मुंबई:

मराठी फिल्म और टेलीविजन अभिनेता सौरभ गोखले एक स्वतंत्रता सेनानी मान सिंह की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जिन्होंने टीवी शो मेरे साई श्रद्धा और सबुरी में एक ब्रिटिश नरसंहार में अपना पूरा परिवार खो दिया है।

सौरभ कहते हैं कि दर्शक मुझे मान सिंह की भूमिका निभाते हुए देखेंगे, जो एक स्वतंत्रता योद्धा है। वह शिरडी में ब्रिटिश पलटन से छिपने के लिए आया है, जिन्होंने शिरडी में अपने परिवार के नरसंहार के लिए जिम्मेदार ब्रिटिश अधिकारियों को मारने के बाद उसकी तलाश में धावा बोला है। दर्शक देखेंगे कि कैसे साईं बाबा मान सिंह को शिरडी से भागने में मदद करते हैं और शिरडी के निवासियों को उनकी सहायता के लिए राजी करते हैं क्योंकि वह उस दास्तां के खिलाफ लड़ रहे हैं जो वे सभी ब्रिटिश सरकार के अधीन झेल रहे हैं।

प्रतिशोध लेने के लिए और ब्रिटिश पलटन से छिपने के लिए मान सिंह शिरडी की यात्रा करता है जो उसे हर जगह खोज रहे हैं। जब वह शिरडी पहुंचता है, तो उसकी मुलाकात साईं बाबा (तुषार दलवी) से होती है, जो मान सिंह को शरण पाने में मदद करते हैं, क्योंकि उन्हे पता है कि मान सिंह अपनी मातृभूमि के लिए क्या कर रहा है।

शो मेरे साईं श्रद्धा और सबुरी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.