logo-image

Satyaprem Ki Katha Trailer : फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, कियारा संग रोमांस करते नजर आए कार्तिक

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की आने वाली फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया है, जो सोशल मीडिया पर साफ नजर आ रहा है.

Updated on: 05 Jun 2023, 12:23 PM

नई दिल्ली :

Satyaprem Ki Katha Trailer Out : कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की आने वाली फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया है, जो सोशल मीडिया पर साफ नजर आ रहा है. ये दूसरी बार होगा जब कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी के साथ रोमांस का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे. दर्शकों को दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद है. फिल्म में एक्ट्रेस कथा का और  कार्तिक सत्यप्रेम का किरदार निभा रहे हैं. समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित फिल्म लव स्टोरी के रोलर कोस्टर राइड को दिखाती है.

ट्रेलर में कार्तिक आर्यन को पत्नी की तलाश करते हुए देखा जा सकता है और जब वह कियारा आडवाणी को देखते हैं तो उन्हें उससे प्यार हो जाता है. जैसे ही वे अपनी प्रेम कहानी शुरू करते हैं और शादी करते हैं, कई सच्चाई सामने आती हैं जो उनके दिलों को तोड़ देती हैं. 

यह भी पढ़ें :  Shanaya Kapoor Post : सुहाना खान ने किया दोस्तों संग चिल, शनाया कपूर ने शेयर की कराओके नाइट की फोटोज

इससे पहले निर्माताओं ने 'सत्यप्रेम की कथा' का टीजर जारी किया था, जिसे दर्शकों से बहुत प्यार मिला था. वीडियो ने दर्शकों को कार्तिक और कियारा की सिजलिंग केमिस्ट्री और दिल को छू लेने वाले म्यूजिक की झलक दी. लोग फिल्म का ट्रेलर देखकर अनुमान लगा रहे हैं कि फिल्म पर्दे पर धमाल मचाएगी. सत्यप्रेम की कथा में गजराज राव और सुप्रिया पाठक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

ये फिल्म 29 जून, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है. जानकारी के लिए बता दें, पहले इस फिल्म का नाम 'सत्यनारायण की कथा' था. विवादों के चलते इसे बदलकर 'सत्यप्रेम की कथा' कर दिया गया. दर्शक फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 

यह भी पढ़ें : Satyaprem Ki Katha: सत्य प्रेम की कथा का नया पोल्टर हुआ रिलीज, कार्तिक-कियारा की केमिस्ट्री देख उड़ जाएंगे होश