logo-image

Satyaprem Ki Katha : ट्रेलर की सक्सेस पार्टी में पहुंचे कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन, वीडियो वायरल

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के ट्रेलर को फैंस का अच्छा - खासा रिएक्शन मिल रहा है, जिसके लिए बीती रात पार्टी भी रखी गई थी.

Updated on: 06 Jun 2023, 08:43 AM

नई दिल्ली :

Satyaprem Ki Katha : कियारा आडवाणी ( Kiara Advani) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को लेकर सुर्खियों में हैं. ये फिल्म 'भूल भुलैया 2' के बाद दोनों स्टार्स के दूसरे ऑन-स्क्रीन सहयोग को चिह्नित करती है, दोनों के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. निर्माताओं ने आखिरकार बीते दिन 'सत्यप्रेम की कथा' का ट्रेलर जारी कर दिया. ट्रेलर को देखने के बाद दर्शक फिल्म के लिए अपना एक्साइटमेंट लगातार शेयर कर रहे हैं.  ट्रेलर की शानदार सफलता के चलते निर्माता साजिद नाडियाडवाला के घर पर टीम के लिए जश्न मनाया गया, जहां कियारा आडवाणी, कार्तिक आर्यन और बाकी टीम प्रोड्यूसर बीती रात पहुंचे.

यह भी पढ़ें : Gufi Paintal Passes Away : महाभारत के शकुनी मामा ने दुनिया को कहा अलविदा, फिल्म इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर

Satyaprem Ki Katha ट्रेलर सक्सेस पार्टी -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

ट्रेलर की सक्सेस पार्टी में कियारा आडवाणी स्लीवलेस व्हाइट क्रॉप टॉप और बेज कलर की स्लाउची पैंट्स में पहुंची, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. साजिद नाडियाडवाला के घर के बाहर स्पॉट किए जाने पर उन्होंने पैपराजी के लिए पोज भी दिया. वहीं इस दौरान कार्तिक आर्यन ब्लू डेनिम जींस के साथ येलो शर्ट में नजर आए, जिसमें वो बेहद हैंडसम लग रहे थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

जानकारी के लिए बता दें, मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) 29 जून, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है.  बता दें, पहले इस फिल्म का नाम 'सत्यनारायण की कथा' था. विवादों के चलते इसे बदलकर 'सत्यप्रेम की कथा' कर दिया गया. दर्शक फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 

यह भी पढ़ें : Shanaya Kapoor Post : सुहाना खान ने किया दोस्तों संग चिल, शनाया कपूर ने शेयर की कराओके नाइट की फोटोज