logo-image
लोकसभा चुनाव

Satyaprem Ki Katha: स्टेज पर कार्तिक ने उठाए कियारा के सैंडिल, VIDEO देख दिल हार गए फैंस

'सत्यप्रेमा की कथा' एक म्यूजिकल ड्रामा है जिसमें कॉमेडी और रोमांस भरा है. समीर विद्वंस द्वारा निर्देशित ये फिल्म 29 जून को रिलीज होने वाली है.

Updated on: 21 Jun 2023, 05:08 PM

नई दिल्ली:

Satyaprem Ki Katha:  बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट एक्ट्रेस कियारा आडवाणी हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. दोनों की केमेस्ट्री भी लाजबाव है. हालांकि, फिल्म के अलावा प्रमोशनल इवेंट्स भी कार्तिक और कियारा की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. सत्यप्रेम की कथा के प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, कार्तिक और कियारा एक इवेंट में पहुंचे थे. ये फिल्म के प्रमोशन से जुड़ा इवेंट था जिसमें दोनों स्टार्स ने अपनी फिल्म के गानों पर परफॉर्म किया था. इस दौरान कियारा मेजेंटा कलर के क्रॉप टॉप और पलाजो में नजर आईं. एक्ट्रेस ने इस लुक को एम्ब्रायडरी श्रग के साथ कंप्लीट किया था. वहीं कार्तिक आर्यन पर्पल कुर्ता और व्हाइट पजामा में थे. एथनिक लुक में दोनों बेहद स्टाइलिश दिख रहे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

परफॉर्मेंस के बाद कियारा अपने सैंडिल तलाश रही थीं. स्टेज पर कार्तिक आर्यन ने कियारा की दोनों सैंडिल अपने हाथ से उठाकर दीं. इतना ही नहीं एक्टर कियारा को सैंडिल पहनने में मदद भी करते दिखे. कार्तिक के इस मोमेंट को पैपराजी ने कैप्चर कर लिया. सोशल मीडिया पर एक्टर के इस जेंटलमैन अंदाज की जमकर तारीफ हो रही है. फैंस कार्तिक को असली हीरो बताकर उनकरी तारीफ कर रहे हैं. पैपराजी ने भी कार्तिक का ये वीडियो खूब शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सत्यप्रेमा की कथा एक म्यूजिकल ड्रामा है जिसमें कॉमेडी और रोमांस भरा है. समीर विद्वंस द्वारा निर्देशित ये फिल्म 29 जून को रिलीज होने वाली है. इसके प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में पाकिस्तानी सुपरहिट सॉन्ग 'पसूरी' (Pasoori) का रीमेक वर्जन भी देखने को मिलेगा. फिल्म के कुछ गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हैं.