logo-image

सत्यप्रेम की कथा से लीक हुआ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी का वेडिंग सीन, देखें

सत्यप्रेम की कथा समीर विदंस की पहली हिंदी निर्देशित फिल्म होगी.

Updated on: 29 Mar 2023, 09:40 PM

मुंबई :

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी (Kartik Aaryan and Kiara Advani) अगली बार समीर विदवान्स के निर्देशन में बनी फिल्म सत्यप्रेम की कथा में स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे. जैसा कि हम सभी जानते हैं, निर्माताओं ने हमेशा प्रोजेक्ट के बारे में कुछ रोमांचक अपडेट साझा किए हैं. हालांकि, एक हालिया अपडेट आपको चकित कर देगा क्योंकि सत्यप्रेम की कथा के सीन में कार्तिक और कियारा एक दूल्हा और दुल्हन के रूप में ऑनलाइन लीक हो गए हैं.

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन को सत्यप्रेम की कथा के वेडिंग सीन में दुल्हा-दुल्हन के रूप में देखा जा सकता है. खैर, वे एक-दूसरे के साथ प्यारे लग रहे हैं और सफेद पारंपरिक शादी के आउटफिट में ट्विनिंग कर रहे हैं. कार्तिक और कियारा सात-फेरे करते नजर आ रहे हैं, लेकिन वीडियो में एक्टर्स के उदास रिएक्शन फैंस को इस दृश्य का सीन जानने के लिए उत्सुक कर रही हैं. हमें कहना होगा, सत्यप्रेम की कथा का लीक हुआ सीन वास्तव में जनता के बीच बहुत उत्सुकता पैदा कर रहा है, क्योंकि फैंस बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के लिए शांत नहीं रह सकते. 

ये भी पढ़ें-'Ranbir Kapoor: 'रणबीर के लिए 6 नंबर है खास,' जानें आलिया एक्टर के लिए है क्यों है lucky?

जून में रिलीज होगी फिल्म

सत्यप्रेम की कथा समीर विदंस की पहली हिंदी निर्देशित फिल्म होगी. उन्होंने कुछ लोकप्रिय मराठी फिल्मों जैसे टाइम प्लीज, धुरला, डबल सीट आदि का निर्देशन किया है. इसके अलावा, सत्यप्रेम की कथा एक ब्लॉकबस्टर फिल्म भूल भुलैया 2 देने के बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के दूसरे सहयोग को भी चिन्हित करेगी. वहीं सिद्धार्थ और कियारा की पर्सनल लाइफ की अगर बात करें तो उन्हें हाल ही में एक इवेंट में कियारा के बिना देखा गया था. जैसा कि उन्होंने अपनी  के लिए एक पुरस्कार जीता, उन्होंने इसे कियारा को समर्पित किया और अपने स्वीकृति भाषण में उन्हें "एक अच्छी एक्ट्रेस कहा जो बेहद स्टाइलिश है"

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bombay Times (@bombaytimes)

समीर विदवान्स के निर्देशन में कलाकारों की टुकड़ी भी है जिसमें गजराज राव, सुप्रिया पाठक और अन्य प्रमुख भूमिकाएं शामिल हैं. साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, सत्यप्रेम की कथा 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.