logo-image

Satyaprem Ki Katha: कार्तिक आर्यन और कियारा ने मजेदार अंदाज में गाया 'आज के बाद', वीडियो वायरल

इस रोमांटिक गाने को मनन भारद्वाज ने लिखा और कंपोज किया है. उन्होंने तुलसी कुमार के साथ मिलकर गाना भी गाया है.

Updated on: 04 Jul 2023, 05:23 PM

New Delhi:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki katha) को रिलीज हुए 4/5 दिन हो गए हैं, फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. एक्टर्स की एक्टिंग से लेकर फिल्म के गानों को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. वहीं अब फिल्म के एक गाने को एकटर्स ने खुद गाया है और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उन्हें 'आज के बाद' गाते हुए देखा जा सकता है और वो केजुअल गेटअप में नजर आ रहे हैं. वहीं कार्तिक आर्यन ने वीडियो शेयर करते हुए साथ में एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, गाने ऐसा गाओ कि चार लोग बोलें मत गाओ सत्तू कथा. 

#SatyaPremKiKatha थिएटर में." फिल्म के लेखक करण शर्मा ने ओरिजनल रूप से वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया था: "इनकी तो सिंगिंग केमिस्ट्री भी सौ टका है. सत्तू और कथा गायन की महिमा बढ़ती जा रही है और सारा प्यार उन्हें मिल रहा है!!! सत्यप्रेम की कथा. अब सिनेमाघरों में वीडियो के सामने आते ही फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी है. एक ने लिखा, शुक्र है सत्तू कथा गरबा रात पर मिले, इंडियन आइडल के ऑडिशन पर नहीं. दूसरे ने लिखा, आप रहने दो हम स्पोटिफाई का सबस्क्रिप्शन ले लेंगे. एक ने लिखा, "आज के बाद और आज के बाद रीप्राइज़ के बाद, यह आज के बाद रिलीज़ नहीं होने वाला वर्जन है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

फिल्म के क्लेकशन की रफ्तार पड़ी धीमी

इस रोमांटिक गाने को मनन भारद्वाज ने लिखा और कंपोज किया है. उन्होंने तुलसी कुमार के साथ मिलकर गाना भी गाया है. उन्होंने हिमानी कपूर के साथ गाने का दूसरा  गाया है. सत्यप्रेम की कथा सिनेमाघरों में चलती रहती है. ₹38.50 करोड़ के अच्छे वीकेंड कलेक्शन के बाद, सोमवार को इसकी ग्रोथ पर गहरा असर पड़ा है.

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर, सिंगर रोमांस ड्रामा राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित है. इसका निर्माण साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स द्वारा किया गया है. फिल्म में गजराज राव, सुप्रिया पाठक, राजपाल यादव और शिखा तलसानिया भी हैं.