logo-image

Bhool Bhulaiyaa 2 बनीं बॉलीवुड इंडस्ट्री की डूबती नैया का सहारा!

बॉलीवुड फिल्म 'भूल भुलैया' (Bhool Bhulaiyaa) की सीक्वल 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2) ने पर्दे पर शानदार प्रदर्शन किया. लेकिन आज हम फिल्म की नहीं, बल्कि इस पर दिए कियारा आडवाणी के बयान के बारे में आपको बताने वाले हैं.

Updated on: 04 Sep 2022, 03:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म 'भूल भुलैया' (Bhool Bhulaiyaa) की सीक्वल 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2) ने पर्दे पर कैसा प्रदर्शन किया, इस बारे में हमें बताने की जरूरत नहीं. क्योंकि इसका कलेक्शन इस बात की गवाही देता है. दर्शकों को कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आयी. इस बीच हाल ही में फिल्म में लीड रोल निभाने वाली कियारा (Kiara Advani on Bhool Bhulaiyaa 2) का एक बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने इस फिल्म को इंडस्ट्री के लिए एक उम्मीद की किरण बताया है. आज हम आपको एक्ट्रेस के पूरे बयान के बारे में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा ने इस बारे में एक इंटरव्यू (Kiara Advani interview) में बात की. जिसमें उन्होंने बताया, "हमने इस पर तीन साल तक काम किया, यहां तक ​​कि कोरोना के दौरान भी. हर कोई रिजल्ट से खुश था. एक फैमिली कॉमेडी का हिस्सा बनना शानदार था, जो हॉरर भी थी. साथ ही एक प्रसिद्ध फ्रैंचाइजी का हिस्सा भी थी." साथ ही उन्होंने कहा (Kiara Advani latest statement) कि ये फिल्म लोगों को थिएटर तक ले आयी और इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई. इस फिल्म से इंडस्ट्री को एक उम्मीद मिली. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

खैर, कियारा के काम (Kiara Advani upcoming movies) की बात करते चलें तो वो आने वाले दिनों में फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Kiara Advani satyaprem ki katha) में दिखने वाली हैं. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kiara Advani kartik aaryan) उनके साथ लीड रोल में रहेंगे. जिसकी शूटिंग भी उन्होंने शुरू कर दी है. जहां से उनका लुक भी बीते दिन सामने आया था. एक्ट्रेस के इस लुक को लोगों की तरफ से काफी प्यार मिला. वहीं, इसके अलावा उनके पास फिल्म 'आरसी 15' (Kiara Advani RC15) भी है. जिसमें साउथ स्टार राम चरण, जयराम, सुनील, श्रीकांत जैसे कलाकार उनके साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. दर्शकों को एक्ट्रेस की इन दोनों ही फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.