logo-image
लोकसभा चुनाव

Satyaprem Ki Katha BO: वीकेंड पर तेज रफ्तार से दौड़ी सत्यप्रेम की कथा, जानें टोटल कलेक्शन

'भूल भुलैया 2' के बाद 'सत्यप्रेम की कथा' में कार्तिक और कियारा दूसरी बार साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं.

Updated on: 03 Jul 2023, 08:27 AM

नई दिल्ली:

Satyaprem Ki Katha Box Office: कार्तिक आर्यन का जादू एक बार फिर दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. हाल में रिलीज हुई फिल्म सत्यप्रेम की कथा ने कमाल कर दिखाया गया है. कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी सुपरहिट हो गई है. रिलीज के बाद अपने पहले वीकेंड पर फिल्म ने शानदार कमाई की है. रिलीज के बाद रविवार फिल्म के लिए सबसे बड़ा दिन रहा है. वीकेंड पर सत्यप्रेम की कथा ने अच्छी कमाई के संकेत दिए हैं. समीर विदवान्स निर्देशित सत्यप्रेम की कथा ने संडे में टोटल 11 करोड़ की कमाई की हैं. इस तरह चार दिनों के अंदर फिल्म का टोटल कलेक्शन 30 करोड़ के पार पहुंच गया है. 

सत्यप्रेम की कथा का बॉक्स ऑफिस का रुझान काफी एक्साइटिंग है. फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर पब्लिक का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. सत्यप्रेम की कथा बड़े शहरों के मल्टीप्लेक्स में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. कार्तिक और कियारा की जोड़ी से सजी सत्यप्रेम की कथा ने गुरुवार को 8.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी.  इसके बाद शुक्रवार को 6.50 करोड़ रुपये, शनिवार को 9.50 करोड़ रुपये और आखिरकार रविवार को 11.25 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई की है. इस तरह फिल्म का चार दिनों का कलेक्शन 36.00 करोड़ रुपये के बीच रहा है. 

  • गुरुवार: 8.50 करोड़
  • शुक्रवार: 6.50 करोड़ (-24%)
  • शनिवार: 9.50 करोड़ (+46%)
  • रविवार: 11.00 करोड़ से 11.50 करोड़ (+20%)

टोटल कलेक्शन: 36.00 करोड़

फिल्म ने अपने शुरुआती वीकेंड पर - पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस - में 21.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसने सत्यप्रेम की कथा के कुल कलेक्शन में 59 प्रतिशत का योगदान दिया है. मूवीमैक्स ने वीकेंड में लगभग 54 लाख रुपये का कलेक्शन किया, जबकि राजहंस ने वीकेंड पर सिर्फ 43 लाख रुपये का बिजनेस किया है. 

ऐसे में ट्रेंड पंडितों अनुमान लगा रहहे हैं कि फिल्म 4 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रहेगी.  हालांकि सभी की निगाहें पांचवें दिन के कारोबार पर टिकी हुई हैं. लव स्टोरी ड्रामा फिल्म की कमाई में वीकेंड पर काफी बढ़ोत्तरी की है. साथ ही इसे बॉक्स ऑफिस पर कोई दूसरी फिल्म से टक्कर ने होने का भी फायदा मिल रहा है. 

'भूल भुलैया 2' के बाद 'सत्यप्रेम की कथा' में कार्तिक और कियारा दूसरी बार साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. फिल्म एक सामाजिक संदेश के साथ मिडिल क्लास कपल की लव स्टोरी है.