logo-image

'सत्यमेव जयते 2' में जॉन अब्राहम लगाएंगे '3' का तड़का, फैंस का दिल जबरदस्त एक्शन देखकर धड़का

'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) में जॉन अब्राहम लखनऊ में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया है. ट्रेलर में भरपूर एक्शन के साथ साथ जॉन अब्राहम 3 का तड़का भी लगाएंगे.

Updated on: 28 Oct 2021, 05:02 PM

मुंबई:

जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) के ट्रेलर का लोगों को बेसब्री से इंतजार था और 25 अक्टूबर को लोगों का ये इन्तेजार खत्म हो गया. मिलाप मिलन झवेरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का (Satyameva Jayate 2 Trailer) ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. यह फिल्म ठीक एक महीने बाद यानी कि 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) के ट्रेलर का लोगों को बेसब्री से इंतजार था और 25 अक्टूबर को लोगों का ये इन्तेजार खत्म हो गया.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर शहनाज गिल ने की वापसी, किया सिड के लिए पोस्ट

मिलाप मिलन झवेरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का (Satyameva Jayate 2 Trailer) ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. यह फिल्म ठीक एक महीने बाद यानी कि 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं.

                                                 

फिलहाल, फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो यह बहुत ही जबरदस्त है. इस फिल्म को लेकर पहले ये खबरें सामने आ रही थीं कि इसमें जॉन अब्राहम डबल रोल में नजर आ सकते हैं, लेकिन ट्रेलर के सामने आने के बाद ये खुलासा हुआ कि डबल नहीं, बल्कि जॉन फिल्म में ट्रिपल रोल में दिखने वाले हैं. 3 मिनट और 17 सेंकड लंबे इस ट्रेलर में जॉन अब्राहम का बहुत ही इंटेंस अवतार देखने को मिला है. वो कार उठाते हैं, बाइक उठाते हैं, टेबल तोड़ते हैं और लोगों को पीटने के लिए मंदिर की घंटियों तक का इस्तेमाल करते हैं. इसके साथ ही, जॉन ट्रेलर में अपनी फिट एंट टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए भी दिखे हैं.

                           

बता दें कि, जॉन अब्राहम की ये फिल्म भ्रष्टाचार के ईर्द-गिर्द बुनी गई है. एक तरफ जहां एक बड़े राजनेता के रूप में जॉन दिख रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके दो जुड़वा बेटों के रूप में भी जॉन अब्राहम ही हैं. ट्रेलर में थोड़ी सी झलक दिव्या खोसला कुमार की भी देखने को मिली है. दिव्या काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. वहीं, इसके अलावा पिछली फिल्म की तरह इस फिल्म में भी नोरा फतेही नजर आएंगी. ट्रेलर में देखने को मिला है कि नोरा फतेही इस बार भी थिरकते हुए दिखेंगी. 

                                             

फिल्म के पहले पार्ट की तरह, दूसरा भाग भी भारत में भ्रष्टाचार के मुद्दे से जुड़ा है. पुलिस और राजनेताओं से लेकर बिजनेस मैन और आम आदमी तक, फिल्म हर किसी के जीवन से जुड़े भ्रष्टाचार के मुद्दे को उठाएगी. बता दें कि, हाल ही में जॉन अब्राहम ने फिल्म को लेकर अपने एक्सपीरियंस और एक्साईटमेंट के बारे में बताते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि, ''मुझे बहुत खुशी है कि अब महाराष्ट्र में भी सिनेमाघर फिर से खुल गए हैं और दर्शक सिनेमाघरों में सत्यमेव जयते 2 देख सकते हैं. सत्यमेव जयते 2 जैसी फिल्म बड़े पर्दे के लिए है और उन लोगों के लिए है जो महामारी के कारण सिनेमाघरों में फिल्में नहीं देख पाए हैं, जिन्होंने फिल्म के कुछ हिस्से देखे हैं ऐसे सभी प्रदर्शकों का फिल्म को लेकर एनकरेजिंग रेस्पोंस है, वे भी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.'' 

यह भी पढ़ें: रजनीकांत का नया अवतार देख हो जाएंगे दंग, ऐसा है मेगा स्टार का हाल

वहीं, इंटरव्यू के दौरान दिव्या खोसला कुमार का कहना था कि, ''जॉन और मिलाप के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा. सत्यमेव जयते एक प्रतिष्ठित (Prestigious) फिल्म है और मैं सकारात्मक हूं कि दूसरा पार्ट फिल्म फ्रेंचाइजी को और ऊंचाई पर ले जाने का काम करेगा. मुझे उम्मीद है कि दर्शक और मेरे प्रशंसक मुझे और मेरे परफॉर्मेंस को पसंद करेंगे. सिनेमाघर अब खुल गए हैं और सत्यमेव जयते 2 ने सभी सिनेमा देखने वालों के लिए एक पंच पैक देने का वादा किया है.''