logo-image

Kaagaz 2: पिता सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म देखने पहुंची बेटी, अनुपम खेर ने शेयर की वीडियो 

Kaagaz 2 Screening: अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया, जिसमें सतीश कौशिक की बेटी वंशिका और पत्नी शशि दोनों कागज़ 2 की स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे.

Updated on: 28 Feb 2024, 07:58 AM

New Delhi:

Kaagaz 2 Screening: अनुपम खेर की दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के साथ गहरी और स्थायी दोस्ती थी, जिनका पिछले साल दिल का दौरा पड़ने से दुखद निधन हो गया. इन सालों में, खेर ने न केवल सतीश के साथ, बल्कि उनकी पत्नी, शशि कौशिक और बेटी वंशिका सहित उनके परिवार के साथ भी एक करीबी रिश्ता बना लिया था. सतीश के निधन के बाद भी, खेर ने कौशिक परिवार को समर्थन देना जारी रखा, उनके साथ समय बिताया और जरूरत के समय में उनके साथ खड़े रहे.हाल ही में, कागज 2 की स्क्रीनिंग पर, अनुपम खेर के लिए एक खास पल था. क्योंकि, फिल्म की स्क्रीनिंग पर उनका सपोर्ट करने के लिए सतीश कौशिक का बेटी वंशिका भी मौजूद थी. 

सतीश कौशिक की बेटी वंशिका से बात करते हुए अनुपम खेर इमोशनल हो गए
मंगलवार को, अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया, जिसमें कागज़ 2 की स्क्रीनिंग में शामिल हुईं सतीश कौशिक की बेटी वंशिका और पत्नी शशि के साथ दिल को छू लेने वाली बातचीत शामिल है. वीडियो में, वह वंशिका से पूछते हैं कि क्या उन्हें फिल्म पसंद आई. और अपने पिता की भूमिका के अलावा उन्हें कौन से पहलू पसंद आए. वंशिका ने रिएक्ट करते हुए फिल्म, विशेष रूप से खेर की भूमिका के लिए अपनी तारीफ की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

खेर ने स्क्रीनिंग में अपनी मां के साथ वंशिका की प्रेजेंस पर खुशी जताई और एक दर्शक सदस्य के रूप में उनके महत्व पर प्रकाश डाला. फिर वह शशि के पास जाते हैं और पूछते हैं कि क्या उसे भी फिल्म पसंद आई, जिस पर वह पॉजिटिव रिएक्शन देती है और कौशिक के प्रदर्शन की तारीफ करती है.

उस पल को याद करते हुए, खेर ने कौशिक के प्रदर्शन को उनके बेस्ट में से एक के रूप में सराहा और स्वीकार किया कि उन्हें उनकी कमी खली. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "#सतीश कौशिक की #कागज़2 की भावपूर्ण पहली स्क्रीनिंग के बाद #वंशिका और #शशिकौशिक से बात करना काफी भावनात्मक क्षण था. मेरे दोस्त #सतीश की एक अद्भुत मुद्दे पर आधारित आखिरी फिल्म! 1 मार्च को रिलीज हो रही है." जय हो!" नज़र रखना.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

कागज़ 2 के बारे में
कागज़ 2, सफल फ़िल्म कागज़ का मोस्ट अवेटेड सीक्वल है, जिसमें पंकज त्रिपाठी और सतीश कौशिक हैं, जो शानदार प्रदर्शन और एक मनोरंजक कहानी का वादा करता है. इस सीक्वल में कौशिक का किरदार अपनी बेटी की दुखद मौत के बाद न्याय की तलाश में निकलता है. वह राजनीतिक रैलियों, सड़क अवरोधों और विरोध प्रदर्शनों के खिलाफ वकालत करने की चुनौती को बहादुरी से स्वीकार करता है. अनंग देसाई ने एक दुर्जेय राजनेता का किरदार निभाया है जिसकी रैली के कारण सतीश की बेटी की असामयिक मृत्यु हो जाती है. अनुपम खेर न्याय के लिए उनकी लड़ाई का समर्थन करते हुए, कौशिक के वकील के रूप में चमकते हैं. इसके अलावा, दर्शन कुमार कौशिक के बेटे का किरदार निभाते हैं, जो सच्चाई और जवाबदेही को आगे बढ़ाने में उनका साथ देता है. 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली कागज़ 2 अपनी सम्मोहक कहानी और शक्तिशाली प्रदर्शन से दर्शकों को लुभाने का वादा करती है.