logo-image

Vaishali Takkar के सुसाइड के बाद सोशल मीडिया से खुला ये राज! आप भी जानें

'ससुराल सिमर का', 'मनमोहिनी', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) के सुसाइड (Vaishali Takkar suicide) की चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है.

Updated on: 16 Oct 2022, 02:36 PM

नई दिल्ली:

'ससुराल सिमर का', 'मनमोहिनी', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) के सुसाइड (Vaishali Takkar suicide) की चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. जिसने उनके फैंस समेत तमाम चाहनेवालों को हैरान कर दिया है. वे एक्ट्रेस के यूं अचानक इस दुनिया से चले जाने की वजह से काफी दुखी हैं. जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस के शव (Vaishali Takkar dead body) के पास से सुसाइड नोट (Vaishali Takkar suicide note) बरामद किया गया है. लेकिन फिलहाल हम इस पर बात करने से पहले आपको एक्ट्रेस के बारे में कुछ और बताने वाले हैं. जिससे शायद वैशाली की आत्महत्या की गुत्थी सुलझती है! 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaishali Takkar (@misstakkar_15)

अगर आप वैशाली के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल (Vaishali Takkar instagram page) को खंगालेंगे तो पाएंगे कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी. उन्होंने इस हादसे से पांच दिन पहले भी एक रील पोस्ट की थी. वहीं, इससे पहले भी एक्ट्रेस ने एक के बाद एक रील्स पोस्ट की हैं. उनके रील के टॉपिक या फिर उनकी पोस्ट्स के कैप्शन पर गौर किया जाए, तो ऐसा लग रहा है कि वैशाली अपनी जिंदगी में काफी अकेली हो गईं हैं! उनके अकेलापन उनकी पोस्ट के जरिए जाहिर हो रहा था. ऐसे में फैंस इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि एक्ट्रेस के आत्महत्या की पीछे की यही वजह है. इसके साथ ही एक सवाल और उठ रहा है कि आखिर इन पांच दिनों में क्या हुआ कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया (Vaishali Takkar social media posts) से बिल्कुल दूर ही हो गई. क्योंकि इसके पहले उनकी हालिया पोस्ट्स में गैप नहीं देखने को मिल रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaishali Takkar (@misstakkar_15)

खैर, फिलहाल इन कयासों के जरिए किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा जा सकता. वैशाली के इस कदम के पीछे की वजह पुलिस की तफतीश के बाद ही सामने आ सकती है. हालांकि, आपको बताते चलें कि एक्ट्रेस पिछले एक साल से अपने इंदौर (Vaishali Takkar in indore) वाले घर में ही थीं. और वहीं एक्ट्रेस ने हमेशा-हमेशा के लिए खुद को इस दुनिया से अलग कर लिया! मामले की जानकारी होने के बाद से पुलिस इसकी जांच में जुट गई हैं. एक्ट्रेस के चाहनेवालों को सच का इंतजार है.