logo-image

सरकारू वारी पाटा के ट्रेलर ने दिया भरपूर मनोरंजन का संकेत

सरकारू वारी पाटा के ट्रेलर ने दिया भरपूर मनोरंजन का संकेत

Updated on: 02 May 2022, 06:35 PM

हैदराबाद:

परशुराम द्वारा निर्देशित सुपरस्टार महेश बाबू की बहुप्रतीक्षित फिल्म सरकारू वारी पाटा का नाटकीय ट्रेलर प्रचार के लायक है।

जैसा कि वादा किया गया था, निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म का नाटकीय ट्रेलर जारी किया। उन्होंने हैदराबाद के कई सिनेमाघरों में इसकी स्क्रीनिंग की भी व्यवस्था की है।

निर्देशक परशुराम पेटला ने महेश बाबू अभिनीत फिल्म का नाटकीय ट्रेलर साझा करते हुए लिखा, यह आस्तीन ऊपर खींचने और एक्शन लेने का समय है।

ट्रेलर से पता चलता है कि लेखन और दृश्य आशाजनक और दिलचस्प हैं।

ट्रेलर की शुरुआत महेश बाबू ने चाबियों का एक गुच्छा पकड़े हुए और पैसे के मूल्य के बारे में लोगों के एक समूह को व्याख्यान देने के साथ की।

एक्शन ब्लॉकों की एक श्रृंखला के बाद कहानी एक विदेशी स्थान पर शिफ्ट हो जाती है, जहां महेश बाबू की मुलाकात एक खूबसूरत लड़की कीर्ति सुरेश से होती है। वह उसके साथ फ्लर्ट करने लगते हैं, जो उसे भी अच्छा लगता है।

एक मछली बंदरगाह पर एक्शन सीक्वेंस, उसके बाद उनके और समुथिरकानी के बीच संवाद का आदान-प्रदान, कुछ प्रभावशाली एक्शन तत्व हैं।

कुछ तीव्र कार्रवाई के बाद ट्रेलर एक हास्य नोट पर खत्म होता है, जिसमें महेश बाबू बताते हैं कि कीर्ति के प्रति उनकी इतनी मजबूत भावनाएं क्यों हैं।

सामूहिक गीत के दृश्य में महेश बाबू एक जीवंत पोशाक में दिखाई देते हैं।

रिलीज की तारीख नजदीक आने के साथ नाटकीय ट्रेलर रिलीज होने से एसवीपी के लिए प्रचार की रफ्तार दोगुनी हो गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.