logo-image
लोकसभा चुनाव

Sarfira Trailer: एक रुपये से बिजनेस चलाने वाला सिरफिरा बने अक्षय कुमार, धमाकेदार है ट्रेलर

अक्षय कुमार एक बार फिर नई प्रेरणादायक कहानी के साथ लौट आए हैं. सरफिरा में एक्टर बड़ा सपना देखने वाले आम आदमी बने हैं.

Updated on: 18 Jun 2024, 01:49 PM

नई दिल्ली:

Sarfira Trailer Out: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' है. इसमें एक्टर बेहद अलग और अनोखे किरदार में हैं. हालांकि, फिल्म की कहानी उनकी पिछली फिल्मों से मिलती-जुलती है. एक बार फिर खिलाड़ी कुमार दर्शकों और अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. फिल्म की घोषणा के तुरंत बाद अब मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है. उम्मीद के मुताबिक फिल्म की कहानी और किरदार आप पर छाप छोड़ने में कामयाब होंगे. सरफिरा एक बड़ा सपना देखने वाले आम आदमी की कहानी है जो आपको जरूर इंस्पायर करेगी.

ये भी पढ़ें- Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी की शादी नहीं करना चाहते पिता शत्रुघ्न सिन्हा, बेटी न जाए ससुराल

धमाकेदार हैं सरफिरा का ट्रेलर
सरफिरा का ट्रेलर अक्षय कुमार के किरदार ईर्द-गिर्द घूमता है. वह एक ऐसे शख्स का रोल प्ले कर रहे हैं जो सर से पैर तक कर्ज में डूबा है. हालांकि, उसके पास दिमाग में एक जबरदस्त बिजनेस आइडिया है. वह अपने स्टार्टअप आइडिया को देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन से जिस्कस करना चाहता है. उसे भरोसा है कि ये आइडिया जरूर सफल होगा। ट्रेलर में कुमार को एयरलाइन टाइकून परेश रावल से मिलने के लिए शहर जाते हुए दिखाया गया है. वह एक रुपये के किराये वाली कम लागत की एयरलाइन शुरू करने का बिजनेस आइडिया देता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abundantia Entertainment (@abundantiaent)

इंस्पायरिंग है फिल्म की कहानी
फिल्म की पूरी कहानी इसी के आस-पास घूमती है. साथ ही ट्रेलर में हमें फिल्म के बाकी कलाकार जैसे परेश रावल, राधिका मदान और  सीमा बिस्वास की झलक देखने को मिलती है. फिल्म सरफिरा आम लोगों को असंभव लगने वाले सपनों को पूरा करने के लिए पर केंद्रित है.

यह फिल्म 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में आएगी. सरफिरा का निर्देशन सुधा कोंगारा ने किया है. फिल्म के प्रोडक्शन का काम अरुणा भाटिया, सूर्या, ज्योतिका और विक्रम मल्होत्रा ​​ने संभाला है.