logo-image

Randeep Hooda ने निभाया अपना वादा, Sarabjit Singh की बहन को दी मुखाग्नि

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने कई इंटेंस रोल निभाए हैं, जिनमें से एक सरबजीत सिंह (Sarabjit Singh) का भी था. बीते दिन सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर का निधन (Dalbir Kaur death) हो गया. जिसके बाद रणदीप ने मौके पर पहुंचकर उन्हें मुखाग्नि दी.

Updated on: 28 Jun 2022, 11:19 AM

नई दिल्ली:

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने कई इंटेंस रोल निभाए हैं, जिनमें से एक सरबजीत सिंह (Sarabjit Singh) का भी था. जिसे उन्होंने साल 2016 में आई अपनी फिल्म 'सरबजीत' (Randeep Hooda in Sarabjit film) में निभाया था. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी बहन दलबीर कौर बनी थी. एक्टर ने फिल्म में तो सरबजीत सिंह का किरदार निभाया था. लेकिन उन्होंने असल जिंदगी की दलबीर कौर के लिए एक भाई का फर्ज निभाया है. गौरतलब है कि बीते दिन दलबीर कौर का निधन (Dalbir Kaur death) हो गया. जिसके बाद रणदीप हुड्डा ने खुद मौके पर पहुंचकर उन्हें मुखाग्नि (Randeep Hooda performs Dalbir Kaur last rites) दी. जहां से उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि जब एक्टर सरबजीत सिंह का किरदार फिल्म में निभा रहे थे. उस दौरान उनके और दलबीर कौर के बीच एक बॉन्डिंग (Randeep Hooda Dalbir Kaur) हो गई थी. दलबीर कौर कहा करती थी कि वो रणदीप में सरबजीत को देखतीं हैं. उसी दौरान उन्होंने एक्टर से उन्हें 'कंधा' देने का वादा लिया था. जिसके बाद दलबीर कौर के निधन की जानकारी होने पर रणदीप मुंबई से उनके गांव के लिए निकल गए और वहां पहुंचकर उनका अंतिम संस्कार किया. 

आपको बताते चलें कि भाई सरबजीत की मौत के तीन साल पूरे होने पर एक कार्यक्रम के दौरान दलबीर कौर ने रणदीप हुड्डा (Dalbir Kaur on Randeep Hooda) पर बात की थी. जिसमें उन्होंने कहा था, “मैं रणदीप को बताना चाहूंगी कि मैंने उनमें सरबजीत को सच में देखा है. मेरी एक इच्छा है और मैं उनसे एक वचन लेना चाहती हूं कि जब मैं मरूंगी, तो वह मुझे कंधा जरूर दें. मेरी आत्मा को शांति मिलेगी कि सरबजीत ने मुझे 'कंधा' दिया." उन्होंने यह भी कहा था कि "यह बहुत खुशी की बात थी कि रणदीप मुझे भाई के रूप में मिले. फिल्म में वह सिर्फ हीरो ही नहीं बल्कि मेरे भाई भी हैं."