logo-image

Cannes Film Festival 2023: अनोखे अंदाज में साड़ी पहने नजर आईं सारा, जीता फैंस का दिल 

76वां कान्स फिल्म फेस्टिवल सारा अली खान के लिए चमकने का समय साबित हो रहा है. खूबसूरत महिला ने हाल ही में अपने सभी फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर कान्स के अपने सफर से अपना दूसरा लुक शेयर किया है.

Updated on: 17 May 2023, 11:26 PM

New Delhi:

Cannes Film Festival 2023: 76वां कान्स फिल्म फेस्टिवल सारा अली खान के लिए चमकने का समय साबित हो रहा है. खूबसूरत महिला ने हाल ही में अपने सभी फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर कान्स के अपने सफर से अपना दूसरा लुक शेयर किया है. सारा अली खान कान्स 2023 के रेड कार्पेट पर अबू जानी संदीप खोसला के डिजाइन किए हुए आउटफिट में नजर आ रही हैं. उनके इस लुक ने फैंस को उनका दीवाना बना दिया है. साड़ी पहनने का ऐसा स्टाईल आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. सारा ने अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शनल में लिखा, "आई गेस यू कैन डू इट अगेन (I guess you Cannes do it again)." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा के आउटफिट के बारे में बात करें तो, इस आउटफिट में सारा मोनोक्रोम ड्रेस में जादू बिखेरती नजर आ रही हैं. वह एक अटैच्ड ड्रेप के साथ एक ऑफ-व्हाइट सैटिन स्कर्ट पहने हुई थीं. उनके आउटफिट में काले और सफेद मोतियों की कई लेयर्स देखी जा सकती हैं. अपने आउटफिट को एक्ट्रेस ने हॉल्टर नेक ब्लाउज के साथ पेयर किया था. सारा का यह लुक पॉपुलर कान्स रेड कार्पेट पर मॉडर्न भारतीय फैशन को दर्शाता है. 

यह भी पढ़ें - Alia bhatt: आलिया भट्ट के बाद अब सास नीतू कपूर ने भी खरीदा नया घर, जानें कितनी है कीमत

इसके पहले, एक्ट्रेस ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन भी अपने लुक से दर्शकों का दिल जीत लिया था. सारा ने फेस्टिवल के पहले फर्स्ट डे पर अपने रेड कार्पेट डेब्यू के लिए डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किया गया एक शानदार कढ़ाई वाला लहंगा चुना था. उन्होंने बड़े झुमके और बालों में घूंघट के साथ अपना पहनावा पूरा किया था. सारा अली खान ने पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी प्रेजेंस दर्ज कराई, जहां उन्होंने न केवल रेड कार्पेट पर वॉक किया, बल्कि ओपनिंग सेरेमनी और जॉनी डेप स्टारर फिल्म 'जीन डू बैरी' के प्रीमियर में भी शिरकत की.