logo-image

Sara Ali Khan: सिनेमा हॉल में फोटोज लेने को लेकर पैपराजी पर भड़की सारा, बोलीं- बंद कर दो अब...

Sara Ali Khan gets Angry: एक्ट्रेस व्हाइट कलर के सिंपल सूट में नजर आईं, इस लुक में बहुत प्यारी लग रही थी और उन्होंने पैपराजी को फोटोज के लिए कई पोज भी दिए.

Updated on: 24 Aug 2023, 08:56 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) जिन्हें उनकी एक्टिंग के अलावा उनके खुश मिजाज स्वभाव के लिए भी लोग पसंद करते हैं. एक्ट्रेस को अक्सर पैपराजी का साथ मजाक करते देखा गया, लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ जिस वजह से सारा ने अपना आपा खो दिया और पैपराजी पर गुस्सा हो गईं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोगों ने इस पर कमेंट्स की बौछार कर दी है.बता दें फिल्मी ग्यान के ऑफिशियल अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया गया है. दरअसल सारा को अपने दोस्तों के साथ मल्टीप्लेक्स सिनेमा में देखा गया है.

एक्ट्रेस व्हाइट कलर के सिंपल सूट में नजर आईं, इस लुक में बहुत प्यारी लग रही थी और उन्होंने पैपराजी को फोटोज के लिए पोज भी दिया. फिर एक्ट्रेस बाहर दरवाजे की तरफ जाने लगीं और पैपराजी तब भी उनके फोटोज और वीडियोज ले रहे थे. ये देख सारा थोड़ा नाराज नजर आईं और उन्होंने पैपराजी से ये सब बंद करने के लिए कहा.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

फैंस ने किया सपोर्ट

एक्ट्रेस ने कहा, सर प्लीज अभी बंद करो ना, मुझे सच में अच्छा नहीं लगता. एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त सुर्खियों में हैं और फैंस ने वीडियो देख कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. कई यूजर्स ने सारा के सपोर्ट में कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने सारा के सपोर्ट में लिखा, और नहीं तो क्या हमेशा पीछे पड़ जाते हो इन लोगों के पीछे.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

'हर दिन पीछे पड़े रहते हो सब'

दूसरे यूजर ने लिखा, जीने दो भाईयो. उनका भी जीवन है हर दिन पीछे पड़े रहते हो सब,'' एक अन्य ने लिखा, ''गुस्सा आ ही जाता है मीडिया भी हर जगह घुस जाती है,''. फिलहाल सारा (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फैमिली, दोस्तों के साथ ज्यादा समय बिता रही हैं. हाल ही में उन्होंने तैमूर, जेह, इब्राहिम करीना कपूर के साथ मिलकर सैफ का बर्थडे मनाया था. करीना ने इसकी फोटोज सोशल मीडिया पर  शेयर की थी.