logo-image

Sara and Shubman Gill: सारा और शुभमन गिल ने एक दूसरे को किया अनफॉलो! आखिर क्यों?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल (Sara ali Khan) के अफेयर (Shubman Gill) की खबरें पिछले काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं.

Updated on: 24 May 2023, 01:09 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल (Sara ali Khan) के अफेयर (Shubman Gill) की खबरें पिछले काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने  अधिकारिक रूप से अपने रिलेशन को लेकर पुष्टि नहीं की है.  लेकिन अब लगता है दोनों की बीच दूरियां आ गई हैं. रिपोर्टस के मुताबिक, दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. इसके बाद से सोशल मीडिया पर फैंस ने सवालों की झड़ी लगा दी है.

शुभनम गिल के  रिश्ते को लेकर चल रही अफवाहों की बात करें तो शुभमन को हमेशा सारा अली खान और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से जोड़ा गया है. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि उन्होंने एक्ट्रेस  के लिए क्रिकेटर की बेटी को छोड़ दिया, वहीं कुछ ने दावा किया कि वह उन दोनों के अच्छे दोस्त हैं.

ये भी पढ़ें-Nitesh Pandey Passes Away: इस अनुपमा एक्टर का कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ निधन

इस वजह से जुड़ा था नाम

2022 में सोनम बाजवा के टॉक शो, दिल दियां गल्लां में बातचीत  के दौरान शुभनम गिल ने इस  को लेकर बात की  थी. तब से उनका नाम सारा से जोड़ दिया गया है. बातचीत के दौरान उनसे उनके रिश्ते की सच्चाई को लेकर सवाल किया गया था, तब उन्होंने कहा, “सारा दा सारा सच बोल रेयान. शायद हां शायद नहीं." तब से ज़रा हटके ज़रा बच के की एक्ट्रेस सारा के साथ उनकी सीक्रेट मुलाकात की तस्वीरें और ख़बरें इंस्टाग्राम और ट्विटर पर वायरल होने लगीं. शुभमन और सारा अली खान को कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ डिनर करते देखा गया. हालांकि, हाल ही में एक सूत्र ने बताया था कि यह जोड़ी सिर्फ अच्छी दोस्त है और आगे भी रहेगी. सूत्रों के अनुसार, वे एक दूसरे से एक कॉमन पार्टी में मिले थे और तुरंत ही दोनों अच्छे दोस्त बन गए, लेकिन दोनों के बीच कुछ भी नहीं पक रहा है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वहीं सारा के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो उनके पास 'ऐ वतन मेरे वतन,' अनुराग बसु की मेट्रो …इन दिनों, लक्ष्मण उटेकर की 'जरा हटके जरा बच के' को-स्टार  विक्की कौशल और होमी अदजानिया का अगला प्रोजेक्ट 'मुदर मुबारक' जैसी फिल्में हैं.