logo-image

Tiger Shroff : टाइगर श्रॉफ के साथ जल्द रोमांस करेंगी सारा अली खान

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) जल्द ही अपने फैंस के लिए एक धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं, जो फिल्ममेकर जगन शक्ति द्वारा निर्देशित होगी. खबर यह आ रही है कि इस बड़े बजट की फिल्म में उनके अपोजिट में सारा अली खान का नाम शामिल हो गया है.

Updated on: 29 Nov 2022, 07:43 PM

नई दिल्ली :

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) जल्द ही अपने फैंस के लिए एक धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं, जो फिल्ममेकर जगन शक्ति द्वारा निर्देशित होगी. खबर यह आ रही है कि इस बड़े बजट की फिल्म में उनके अपोजिट में सारा अली खान का नाम शामिल हो गया है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह फिल्म एक विलेन की कहानी पर आधारित है. टाइगर श्रॉफ के अलावा इस फिल्म में कई अभिनेताओं को शामिल करने की भी योजना बनाई जा रही है. कथित तौर पर, फिल्म को भारत और पूरे यूरोप में शूट किया जाएगा, क्योंकि इसे बड़े पैमाने पर बनाने का विचार है.

यह भी पढ़ें :  Rubina Dilaik : बॉस लेडी रुबीना दिलैक ने प्रेग्नेंसी की खबर पर तोड़ी चुप्पी, दिखाया अपना मजाकिया अंदाज

आपको बता दें कि तैयारी अभी कुछ समय से शुरू हुई है. नई कास्टिंग के साथ-साथ ऑन-स्क्रीन जोड़ी पर काम किया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग 10 दिसंबर से शुरू होगी. फिलहाल फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम हो रहा है. बताया जा रहा है कि अगले 7 दिनों में फिल्म की पूरी कास्टिंग फाइनल कर ली जाएगी. प्रोडक्शन हाउस के करीबी सूत्र ने यह भी खुलासा किया है कि, फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी क्योंकि यह बड़े पैमानों पर बनाई जा रही है. 

जगन शक्ति की इस फिल्म के जरिए टाइगर और सारा पहली बार पर्दे पर एक साथ फैंस मनोरंजन कराते हुए दिखाई देंगे. दोनों इस फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हैं और एक दूसरे के साथ काम करने के लिए काफी उत्सुक हैं. इस फिल्म के अलावा, टाइगर अगली बार गणपत और बड़े मियां छोटे मियां में दिखाई देंगे. दूसरी ओर सारा जल्द ही निर्देशक लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal)के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी.