logo-image

नशे की हालत में गार्ड को गलत तरीके से छूते नजर आईं Sara Ali Khan, वायरल हुआ Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान  (Sara Ali Khan) अक्सर सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. लेकिन इस बार उनके खबरों में आने की वजह थोड़ी हटकर और हैरान करने वाली है.

Updated on: 23 Sep 2022, 12:00 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान  (Sara Ali Khan) अक्सर सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. लेकिन इस बार उनके खबरों में आने की वजह थोड़ी हटकर और हैरान करने वाली है. दरअसल, सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो नशे की हालत में एक सुरक्षा गार्ड को अनुचित तरीके से छूते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो के सामने आते ही नेटिज़न्स ने सारी की खिंचाई करना शुरू कर दिया.  हुआ यूं कि कुछ दिनों पहले सारा को अपनी दोस्त शर्मिन सहगल के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट में अंदर जाते हुए देखा गया था, जहां उनका हाथ गलती से एक सुरक्षा गार्ड को छू गया था, जिसके बाद से लोग उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं. नेटिज़न्स ने दावा किया कि सारा 'नशे में' थी और उन्होंने जानबूझकर गार्ड को गलत तरीके से छुआ. लेकिन वीडियो की असली सच्चाई क्या है ? ये किसी को नहीं पता है. ये सिर्फ सारी ही बता सकती हैं. 

यह भी जानिए - ऐश्वर्या राय बच्चन और साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन की वायरल हुई ऐसी तस्वीर, देखकर चौंक गए लोग

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सारा अली खान  (Sara Ali Khan) के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक सोशल यूजर ने ट्वीट कर कहा, 'कृपया पूछें कि यह #BoycottBollywood कैंपेन क्यों चला रहे हैं ? वहीं दूसरे ने लिखते हुए कहा, ड्रगीवुड हमारी आने वाली पीढ़ियों को खराब कर रहा है. एक अन्य ने कहा, 'वह इतनी ऊंची है कि उसे पता ही नहीं चला कि उसने गार्ड को छुआ है.' इसके साथ ही एक ने कमेंट में ये भी लिखा था, 'यह उनके #SaraAliKhan के लिए सही नहीं था..' इस वायरल वीडियो और फोटोज के सामने आने के बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

 लोगों की इसपर कड़ी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. हालांकि सारा ने अबतक इस पर कोई प्रतिक्रिया या सफाई पेश नहीं की है. वर्कफ्रंट की बात जाए तो सारा विक्की कौशल के साथ फिल्म 'गैसलाइट' में दिखाई देंगी. इसके अलावा उन्हें आखिरी बार आनंद एल. रा के निर्देशन में बनी फिल्म 'अतरंगी रे' में धनुष और अक्षय कुमार के साथ देखा गया था.