News Nation Logo

सारा अली खान की इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस क्यों नहीं रोक पा रहे खुद को

फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में सारा अली खान (Sara Ali Khan)का नाम आता है. उन्होंने आते ही अपना पैर बॉलीवुड में जमा लिया है. अब उनका नाम किसी और की पहचान का मोहताज नहीं है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 21 Nov 2021, 09:08:42 AM
Sara Ali Khan

Sara Ali Khan (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में सारा अली खान (Sara Ali Khan)का नाम आता है. उन्होंने आते ही अपना पैर बॉलीवुड में जमा लिया है. अब उनका नाम किसी और की पहचान का मोहताज नहीं है. उनका अंदाज भी बाकी एक्ट्रेस से अलग है.  चुलबुली सारा अक्सर ऐसा कुछ करती हैं कि अपने फैंस के नजरों में आ जाती हैं. वो जिस तरह अपनी बातों को रखती हैं. उनके उस अंदाज को देखते ही फैंस पिघल जाते हैं. अपनी मासूमियत से सारा ने हर किसी का दिल जीत रखा है. 

सारा हुई वायरल -

आपको बता दें इस समय सारा के चर्चा में आने की वजह उनका एक पोस्ट है जो जमकर वायरल हो रहा है. हालही में एक विडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. यह बेहद ही प्यारा है. शेयर किया हुआ विडियो जमकर वायरल हो रहा है. यह विडियो  सुबह के चमकते लेकर ढलते सूरज की किरणों तक का है. इसमें सारा कभी झील के किनारे बैठकर सूरज को निहारती नजर आ रही हैं. तो कभी वो पहाड़ी पर बैठकर सूर्य के सामने मेडिटेशन करते दिखती हैं. सारा ने उगते और ढलते सूरज के साथ कई छोटी-छोटी क्लिप्स को मर्ज करते हुए इसे शानदार बनाया है. 

 यह भी जानें -दामिनी फेम मीनाक्षी शेषाद्रि की हालत देख फैंस हुए हैरान

उनके इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. इस पोस्ट को उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन देते हुए लिखा है कि "राजाओं का राज्य...झीलों का शहर, सूरज की किरणों में सारा बेक...सनसेट..सनराइज इतने फोटो वो लेती है.. लेकिन प्रिय सूर्य के साथ इन यादों के बिना मेरी आंखें और दिल दुखता है. एक्ट्रेस का ये वीडियो सभी को खूब पसंद आ रहा है. लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. साथ ही इस पोस्ट में लाखों की मात्रा में लाइक्स और कमेंट्स की बरसात की गई है.

 

First Published : 21 Nov 2021, 09:08:42 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.