logo-image

मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम ने सारा अली खान को बताया 'चुगलखोर', देखें ये मजेदार Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और मम्मी अम्रता सिंह के साथ एक मजेदार टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) बनाकर फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया है

Updated on: 17 Apr 2020, 02:02 PM

नई दिल्ली:

पटौदी खानदान की लाड़ली सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने चुलबुले अंदाज की वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. लॉकडाउन के दौरान सारा (Sara Ali Khan Video) के निराले अंदाज फैंस को देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और मम्मी अम्रता सिंह के साथ एक मजेदार टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) बनाकर फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में सारा के साथ घर वालों की बॉन्डिंग का पता चल रहा है.

परिवार के साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) में सभी कुछ मजेदार सवालों के जवाब दे रहे हैं. सारा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'केवल यही चीज है, जिसे हम सब मानते हैं कि सिंह ही किंग है.'

यह भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडिस ने फैंस को सिखाया 'शीर्षासन', देखें ये Viral Video

View this post on Instagram

The only thing that we can always agree on is Singh is King 👑 💪🏻👳🏽‍♂️👩‍👧‍👦🙉🙈🐵

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वीडियो में एक के बाद एक कई सवाल होते हैं सबसे पहले पूछा जाता है कि तीनों में से सबसे ज्यादा फेमस कौन है? इसके जवाब में सारा और इब्राहिम अली खान अपनी मम्मी अमृता सिंह की तरफ एक साथ इशारा करते हैं. दूसरे सवाल में पूछा जाता है कि सबसे ज्यादा सनकी घर में कौन है? इस पर अमृता और इब्राहिम अली खान, सारा की तरफ इशारा करते हैं. वहीं सारा भी खुद की ओर इशारा करती हैं. इन सवालों में सबसे मजेदार सवाल था कि सबसे ज्यादा चुगली कौन करता है? इस पर सारा और इब्राहिम ने एक-दूसरे की तरफ इशारा किया तो वहीं मम्मी अमृता सिंह ने सारा की तरफ इशारा किया.

यह भी पढ़ें: Twitter अकाउंट सस्पेंड होने पर आया रंगोली चंदेल का रिएक्शन, कहा- बायस्ड प्लेटफॉर्म की जरूरत नहीं

View this post on Instagram

जी हाँ Hum Bachpan se hi aise hai... 👀👧🏻👩🏻💁🏻‍♀️🙆🏻‍♀️🤷‍♀️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इश मजेदार वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इससे पहले सारा ने अपनी बचपन की तस्वीर के साथ अभी की तस्वीर लगाकर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. सारा की इस तस्वीर में अदाएं देखने लायक हैं. सारा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ' जी हां, हम बचपन से ही ऐसे हैं.' इन सब के अलावा सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर वन' (Coolie No 1) में नजर आएंगी.