logo-image

सबकी चहेती बनीं सारा अली खान, मिली तीसरी फिल्म, अब इस एक्शन हीरो संग करेंगी रोमांस!

सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान डेब्यू करते ही सबकी चहेती बन गई हैं. 'केदारनाथ' में सुशांत सिंह राजपूत और 'सिंबा' में रणवीर सिंह जैसे एक्टर्स के साथ काम करने के बाद अब उनके हाथ में तीसरी बड़ी फिल्म भी गई है.

Updated on: 16 Dec 2018, 06:05 PM

मुंबई:

सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान डेब्यू करते ही सबकी चहेती बन गई हैं. 'केदारनाथ' में सुशांत सिंह राजपूत और 'सिंबा' में रणवीर सिंह जैसे एक्टर्स के साथ काम करने के बाद अब उनके हाथ में तीसरी बड़ी फिल्म भी गई है. इस बार वह बॉलीवुड के एक्शन हीरो के साथ रोमांस करेंगी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारा अली खान को साजिद नाडियावाला ने अपनी अपकमिंग मूवी 'बागी 3' में कास्ट कर लिया है, जिसमें वह टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नजर आएंगी. गौरतलब है कि 'बागी 2' की रिलीज के साथ ही निर्माताओं ने 'बागी 3' का भी ऐलान कर दिया था.

ये भी पढ़ें: 32 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है सपना चौधरी का ये भोजपुरी गाना, देखें वीडियो

पहले की दो सीरीज की बात करें तो 'बागी' में टाइगर श्रॉफ ने श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस किया था. वहीं, 'बागी 2' में वह अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ नजर आए थे. दोनों ही फिल्मों में टाइगर की जबरदस्त एक्टिंग और एक्शन को दर्शकों ने पसंद किया.

वहीं, सारा की बात करें तो उन्होंने 7 दिसंबर 2018 को 'केदारनाथ' फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है. 28 दिसंबर 2018 को 'सिंबा' रिलीज होगी, जिसमें वह रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी.